Print this page

ईशान को शाहिद ने दी सबसे अच्छी सलाह
Sunday, 13 October 2019 17:41

मुंबई: अभिनेता ईशान खट्टर का कहना है कि उनके बड़े भाई व अभिनेता शाहिद कपूर ने उन्हें कैमरे के सामने अपने परफॉर्मेस के प्रति ईमानदार रहने की सलाह दी है और ईशान का कहना है कि यह उन्हें शाहिद द्वारा दी गई सबसे अच्छी सलाह है। शनिवार को शुरू हुए दो दिवसीय कंटेंट क्रिएशन फेस्टिवल, इंडिया फिल्म प्रोजेक्ट के एक इंटरैक्टिव सत्र में मौजूद ईशान ने मीडिया से बात की।

उन्होंने कहा, "मेरे भाई (शाहिद कपूर) ने एक बार मुझसे कहा था कि एक्शन और कट के बीच का पल तुम्हारा है, बाकी सब कुछ गौण है। उन्होंने कहा है कि उस ईमानदार पल को ढूंढ़ो, उस ईमानदार पल को ढ़ूंढ़कर ही तुम कैमरे के सामने टिक पाओगे।"

ईशान ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि उनके कहने का मतलब यह था कि कई बार एक निश्चित तरीके से आपके मन में परफॉर्मेस करने के ये पूर्वकल्पित विचार रहते हैं और यह कारगार होता है, लेकिन कभी-कभार जब आप अन्य कलाकारों संग काम कर रहे होते हैं तो हमेशा सब कुछ वैसा नहीं होता है जैसा कि आपने अपने दिमाग में सोचकर रखा है।"

अपनी बात को जारी रखते हुए ईशान ने आगे कहा, "हर परिस्थिति पर आपका नियंत्रण नहीं होता, इसलिए आत्मनियंत्रण वाकई में एक अच्छी बात है, लेकिन खुद में उतना धर्य होना और स्थिति के साथ बह जाना, अकसर होने वाली सबसे खूबसूरत चीजों में से है।"

इस दो दिवसीय कार्यक्रम का समापन 13 अक्टूबर को होगा।

--आईएएनएस