कियारा ने अगली यात्राओं की योजना बताई
Thursday, 10 October 2019 18:10

  • Print
  • Email

नई दिल्ली: अभिनेत्री कियारा आडवाणी को अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच परिवार और दोस्तों के लिए वक्त निकालना अच्छा लगता है। अभिनेत्री हाल ही में अपने परिवार के साथ छुट्टी बिताने के लिए इटली गई हुई थीं, वहीं बॉलीवुड के अपने आगामी प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने से पहले वह भूमध्यसागरीय देश की अगली यात्रा पर जाने की योजना बना रही हैं। इसी बीच कियारा ने अपनी यात्राओं को लेकर आईएएनएस से बात की। आपकी इटली की यात्रा कैसी रही? इस प्रश्न पर अभिनेत्री ने कहा, "मैं हमेशा से इटली जाना चाहती थी। उस देश का इतिहास और वहां की संस्कृति काफी वृहद है, इतना कि आपको उसके बारे में जानकर अचरज होगा। मैंने मिलान, फ्लोरेंस और लेक कोमो की यात्रा की। यह मजेदार होने के साथ ही सुकूनभरा रहा। हमने लजीज खाने का आनंद लिया, कुछ खूबसूरत म्यूजियम और चचरें में घूमने गए और बहुत खरीदारी भी की। लेकिन अभी भी बहुत कुछ देखना और कई जगह घूमना बाकी है, जिसके लिए मैं अगली यात्रा की योजना बना रही हूं। और इस बार मैंने दक्षिणी इटली और रोम दोनों जगहों पर घुमने के लिए अपनी यात्रा को बांटने का निर्णय लिया है, क्योंकि मात्र 10 दिन में सभी जगह घूमना नामुमकिन है। मेरी कोशिश रहेगी कि मेरी अगली यात्रा अधिक आरामदायक हो।"

अभिनेत्री से जब पूछा गया कि उन्हें यात्रा के दौरान किन चीजों की सबसे अधिक आवश्यकता पड़ती है, इस पर अभिनेत्री ने बताया, "मेरा पासपोर्ट, मेरे आरामदायक जूतों की एक जोड़ी, धूप का चश्मा, सनब्लॉक, संगीत सुनने के लिए बॉट एयर डोप्स और एक क्रॉसबॉडी बैग।"

अभी और वे कहां-कहां घूमने जाने वाली हैं? इस पर कियारा ने बताया, "टोक्यो, आस्ट्रेलिया और अफ्रीका। इसके साथ ही मैं अपने देश में भी घूमना चाहती हूं, यहां कई शानदार जगह हैं, जहां घूमने जाया जा सकता है।"

यात्रा के दौरान आप खुद को फिट कैसे रखती हैं, इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा, "जब मैं दूसरे देश में रहती हूं तो खूब टहलती हूं। यह खुद को फिट रखने का और नई जगहों को तलाशने का सबसे बेहतरीन तरीका है।"

आपके लिए छुट्टियां कितना मायने रखती हैं? इस पर कियारा ने कहा, "ब्रेक लेना बहुत जरूरी होता है। छुट्टी आपको हमेशा तरोताजा रखने और नई ऊर्जा के साथ काम पर वापस लौटने में मदद करती है। मैं जल्द ही दो नई फिल्मों की शूटिंग शुरू करने वाली हूं, लेकिन इससे पहले मैं अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताना चाहती थी।"

अकेले यात्रा करने के प्रश्न पर अभिनेत्री ने बताया, "मैं कभी भी अकेले यात्रा पर नहीं गई हूं, मुझे अपने परिवार या दोस्तों का साथ चाहिए होता है।"

वहीं उनसे पूछे जाने पर कि वह अपनी यात्राओं की योजना कैसे बनाती हैं? इस पर 'कबीर सिंह' की अभिनेत्री ने बताया, "सामान्य तौर पर मेरी यात्रा की योजनाएं बहुत सहज होती हैं। मुझे ऑनलाइन बुकिंग का तरीका सबसे अच्छा लगता है।"

--आईएएनएस



Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss