भोजपुरी स्टार पवन पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप
Saturday, 03 August 2019 20:52

  • Print
  • Email

पटना: भोजपुरी फिल्म के अभिनेता पवन सिंह और अभिनेत्री अक्षरा सिंह की केमेस्ट्री एक जमाने में लोगों को बेहद पसंद आया करती थी। दोनों के ब्रेकअप के साथ ही इनकी जोड़ी अब कल की बात हो गई है। इस बीच अक्षरा ने यह कहकर सनसनी फैला दी कि ब्रेकअप के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी गई। अक्षरा ने कहा कि ब्रेकअप के बाद जब उन्होंने काम शुरू किया, तो उन्हें कई फोन करवाए गए। जान से मारने की धमकी दी गई। बड़े-बड़े निर्माताओं और निर्देशकों पर दबाव बनाकर उन्हें कई प्रोजेक्ट से बाहर निकाला गया, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी।

उन्होंने कहा, "मुझे इंडस्ट्री से बाहर करने की साजिशें आज भी की जा रही हैं। ऐसे में पानी सिर के ऊपर चला गया है। जो बातें में भूल चुकी हूं उन्हें आज कहने की जरूरत पड़ रही है। मैं तो किसी का भी बुरा कभी नहीं सोचती, क्योंकि मेरे संस्कार मुझे इसकी इजाजत नहीं देते हैं।"

इनके अलग होने के बारे में किसी को ठीक जानकारी नहीं मिल पाई थी। लेकिन अब अक्षरा सिंह ने अभिनेता पवन सिंह को लेकर खुलासे किए हैं।

अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कहा कि जब वह पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप में थीं, उन पर काफी बंदिशे थीं। इस दौरान पवन ने बकायदा उनसे अग्रीमेंट साइन कराए थे।

पवन पहले भी लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं, उनमें से किसी ने पवन से पैसे लिए, किसी ने घर लिए और अक्षरा ने उनका साथ तब दिया जब उन्हें एक सच्चे साथी की जरूरत थी।

अक्षरा कहती हैं, "यदि रिलेशनशिप में किसी ने लड़की को घर व पैसे दिए, तो उसने कोई एहसान नहीं किया, लड़की ने भी आपको अपना पूरा वक्त दिया।"

उन्होंने कहा, " लड़की ने आपको संभाला-संवारा, ये जानते हुए भी कि एक लड़की के साथ ऑनेस्ट रहना उस व्यक्ति के लिए नेक्स्ट टू इम्पॉसिबल थिंग है।"

अक्षरा ने आगे कहा कि पवन सिंह किसी एक लड़की के साथ सर्वाइव नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा, "ये सिर्फ मैं नहीं कह रही, ये सब जानते हैं। यहां तक कि उनके परिवार के लोगों को भी पता है।"

उन्होंने कहा कि जो लोग उनके साथ काम करते हैं वह भी उनकी गालियां सुनकर चुपचाप सब बर्दाश्त करते हैं, क्योंकि उन लोगों को भी अपना घर चलाना होता है। इसलिए वह कुछ कहेंगे इस की उम्मीद नहीं है।

अक्षरा की माने तो उन्होंने उस वक्त उनका साथ दिया जब उन्हें एक सच्चे साथी की जरुरत थी। जब पवन सिंह अपने लोगों को छोड़कर जाने की बात सोच रहे थे, तब अक्षरा ही थी, जिन्होंने उन्हें संभाला।

अक्षरा ने कहा, "कई मौके तो ऐसे भी आये जब एयरपोर्ट पर बदमिजाजी की वजह से मुझे उनका बैग एक कंधे पर लेकर हाथ तक जोड़ना पड़ा, मुझे उनके लिए माफी तक मांगनी पड़ी। कहना पड़ा, इन्हें जाने दीजिए।"

उन्होंने कहा, "उस समय उनके अपने भी उन्हें छोड़ चुके थे, वो बहुत बुरा फेज था, जिसे मैंने झेला है। वरना कई लड़कियां तो इनकी वजह से सुसाइड कर चुकी हैं या इंडस्ट्री से ही गायब हो गई।"

अक्षरा ने कहा, "लेकिन मैं यहां अपने टैलेंट के दम पर अपने सपने को जीने आई थी, मुझे लेकर मेरे माता-पिता के कुछ सपने हैं। मुश्किल वक्त में उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया।"

उन्होंने कहा, "मेरे माता-पिता को पवन के साथ मेरे ब्रेकअप की खबर मिली, मैं उनसे आंख नहीं मिला पा रही थी, लेकिन मेरा सौभाग्य है कि मुझे ऐसे माता-पिता मिले, जिन्होंने मेरा साथ दिया।"

सब कुछ जानते हुए पवन के साथ रिलेशनशिप में जाने की बात पर अक्षरा ने कहा, "आप इसे मेरी गलती कहे या मजबूरी मैं हमेशा इंसान में इंसानियत को देखती हूं। आज भी मैं कभी किसी का बुरा नहीं सोचती हूं। हमारे रिलेशन का अंत बेहदर खराब रहा, लेकिन मेरे संस्कार ऐसे नहीं है कि मैं उनकी तरह गलत बातें कहूं।"

अक्षरा ने कहा, "लेकिन जब हमारा रिलेशनशिप खत्म हुआ था, तब पवन ने कहा कि कहां जाओगी मेरे बिना तुम्हें काम कैसे मिलेगा।"

अक्षरा कहा, "अगर मुझमें टैलेंट है, तो मुझे आगे बढ़ने से भगवान के अलावा कोई भी रोक नहीं सकता है। वही हुआ। मैंने एक्टिंग के बाद गाना भी शुरू कर दिया और लोगों ने अपने प्यार और आशीर्वाद से मुझे एक्सेप्ट किया"

अभिनेत्री ने कहा, "मेरे गानों को ज्यादा व्यूज मिलने के कारण भी कई लोगों की परेशानी बढ़ गई। उन्हें इस बात की चिंता होने लग गई कि मेरे गाने को ज्यादा व्यूज क्यों मिल रहे हैं।"

अक्षरा ने कहा कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी उन्हें काम ना मिले इसको लेकर भी दबाव बनाया गया।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss