आईसीसी ने खिलाड़ियों को दिया स्काई चैनल का सब्सक्रीप्शन
Wednesday, 12 June 2019 09:04

  • Print
  • Email

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) इंग्लैंड एंड वेल्स में जारी विश्व कप-2019 के दौरान टीमों के लिए बुक किए गए होटलों को स्काई स्पोटर्स सब्सक्राइब करने की जानकारी नहीं दे पाई थी और इसलिए टीमों को दूसरी टीमों के मैच देखने में परेशानी आ रही थी।

इस समस्या से बचने के लिए आईसीसी ने सभी 10 टीमों के सदस्यों को स्काई चैनल के सबस्क्रीप्शन बाउचर दिए हैं।

भारतीय टीम प्रबंधन में शामिल एक शख्स ने आईएएनएस से इस बात की पुष्टि की है और कहा है कि टीम होटलों में स्काई चैनल का सब्सक्रीप्शन नहीं था और टीमों को इसकी भरपाई के लिए वाउचर्स मुहैया कराए गए हैं।

सूत्र ने कहा, "चूंकि आईसीसी होटलों को यह बताना भूल गई थी कि वह स्काई चैनलों का सब्सक्रीप्शन लें ताकि क्रिकेट दूसरी टीमों के मैच देख सकें इसलिए इसकी भरपाई के लिए हमें सब्सक्रीप्शन वाउचर्स दिए गए हैं।"

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई और कहा कि यह पहली चीज है जो आयोजकों को करनी चाहिए थी।

अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "आईसीसी ने इस टूर्नामेंट को वीडियो गेम की तरह समझा है। इस इसे हल्के में ले रहे हैं। एक दिन पहले आप देखते हैं कि आईसीसी अधिकारी अपने स्टाफ की इस बात की सराहना करते हैं कि उन्होंने विराट कोहली को उस समय कैमरे में कैद किया जब वह स्टीवन स्मिथ के बचाव में दर्शकों को सलाह दे रहे थे। मानो ऐसा कुछ हैरान करने वाला हुआ हो। क्या वह इसे एक नया बड़ा कदम बताएंगे? यह आयोजकों के लिए बहुत बेसिक चीज है जो उन्हें सुनिश्चित करनी चाहिए।"

यह आईसीसी की इस टूर्नामेंट में दूसरी गलती है। इससे पहले, आईसीसी 31 मई को पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले मैच के टिकट प्रिंट नहीं कर पाई थी। इसके चलते आईसीसी को दर्शकों का पैसा देने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

--आईएएनएस

 

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss