विली को टीम से बाहर रखना मुश्किल फैसला था : स्मिथ
Wednesday, 22 May 2019 15:14

  • Print
  • Email

लंदन: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के प्रमुख चयनकर्ता एड स्मिथ ने कहा है कि तेज गेंदबाज डेविड विली को विश्व कप टीम से बाहर रखने का फैसला आम सहमति से लिया गया है।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अपनी मेजबानी में 30 मई से शुरू होने जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए मंगलवार को 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड ने क्रिकेट के इस महाकुंभ के लिए हरफनमौला खिलाड़ी जोफरा आर्चर और बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज लियाम डॉसन को टीम में शामिल किया है। इसके अलावा जेम्स विंस को भी टीम में जगह दी गई है।

चयनकर्ता प्रमुख स्मिथ ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, "यह बहुत ही मुश्किल फैसला था। मुझे लगता है कि हम उस स्थिति में थे जब हमने चयन पैनल के रूप में कप्तान के साथ विचार विमर्श किया था। हमारे पास जितने खिलाड़ी थे, हम उनमें से सबसे अधिक फिट खिलाड़ी को टीम में लेना चाहते थे, इसलिए यह बहुत ही कठिन निर्णय था।"

उन्होंने कहा, "विली, वनडे टीम का एक अहम हिस्सा रहे हैं। यह वास्तव में बहुत ही मुश्किल निर्णय था, लेकिन किसी न किसी को बाहर करना ही पड़ता। डेविड को बाहर करना दुर्भाग्यपूर्ण था, लेकिन वह आसानी से टीम में जगह बना सकते हैं। वह विश्व कप टीम में जगह पाने के योग्य हैं।"

--आईएएनएस

 

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.