कोका कोला बना आईसीसी का नॉन-अल्कोहलिक ब्रेवरी पार्टनर
Thursday, 31 January 2019 16:17

  • Print
  • Email

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक क्रिकेट का जश्न मनाने के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और कोका-कोला कपंनी एकसाथ एक मंच पर आए हैं। आईसीसी और कोका-कोला ने गुरुवार को पांच साल की साझेदारी की घोषणा की। दोनों के बीच यह साझेदारी 2023 तक बनी रहेगी। आईसीसी ने कोका कोला को अपना नॉन-अल्कोहलिक ब्रेवरी पार्टनर बनाया है।

इस साझेदारी के तहत कोला-कोला को आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप, महिला एंव पुरुष टी-20 विश्व कप और अन्य टूर्नामेंटों में उपस्थित देखा जाएगा। 

इस पर अपने एक बयान में आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन ने कहा, "आईसीसी के साझेदार के तौर पर हमारे बोर्ड में कोला-कोला का स्वागत करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। यह साझेदारी अगले पांच वर्षो तक बनी रहेगी। विश्व के सबसे बड़े खेल के एक अरब से भी अधिक प्रशंसक की ओर से हम दुनिया के सबसे बड़े ब्रैंडों में से एक कोका-कोला के साथ साझेदारी से खुश हैं।"

भारत और दक्षिण-पूर्व एशिया में कोका-कोला कंपनी के अध्यक्ष टी. कृष्णकुमार ने इस साझेदारी पर खुशी जताते हुए कहा, "क्रिकेट वैश्विक रूप से लोकप्रिय खेल है और इसका जुनून हर पीढ़ी के लोगों साझा करते हैं। खेल जगत के कई बड़े टूर्नामेंटों के साथ हमारी साझेदारी का इतिहास है और इसी क्रम में आईसीसी के साथ हमारी रणनीतिक साझेदारी खेल प्रेमियों का मनोरंजन करने की हमारी प्राथमिकता को और भी मजबूत करेगी।"

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss