यह बल्लेबाजी में हमारा सबसे खराब प्रदर्शन : रोहित
Thursday, 31 January 2019 13:49

  • Print
  • Email

हेमिल्टन (न्यूजीलैंड): न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए चौथे वनडे मैच में आठ विकेट से मिली हार के बाद विराट कोहली की अनुपस्थिति में भारतीय टीम की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा का कहना है कि यह बल्लेबाजी के लिहाज से टीम का सबसे खराब प्रदर्शन है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, रोहित ने कहा कि सेडन पार्क की विकेट पर बल्लेबाजी आसान थी लेकिन उनकी टीम इसमें असफल रही। 

न्यूजीलैंड ने भारत को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का आमंत्रण देते हुए उसकी पारी 92 रनों पर ही समेट दी और इसके बाद 14.4 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर मेहमान टीम को आठ विकेट से हरा दिया। यह वनडे क्रिकेट में भारत का सातवां सबसे न्यूनतम स्कोर है।

मैच के बाद रोहित ने कहा, "काफी लंबे समय बाद हमारी बल्लेबाजी का यह सबसे खराब प्रदर्शन है। इसके लिए सारा श्रेय न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को जाता है। हमारे लिए यह एक सबक है। मुझे नहीं लगता कि सेडन पार्क की विकेट खराब थी। यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी लेकिन हम इसमें असफल रहे।"

भारत को भले ही चौथे वनडे मैच में हार मिली हो लेकिन पहले तीन मैच जीतकर उसने पांच मैचों की इस सीरीज में पहले से ही 3-0 की अजेय बढ़त बनाई हुई थी। हालांकि, रोहित का कहना है कि सीरीज जीतने का मतलब यह नहीं कि हम आराम से बैठ जाएं।

रोहित ने कहा, "सीरीज जीतने का मतलब यह नहीं है कि हमें अब आराम करना है। हमें आगे बढ़ना जारी रखना है। अच्छी टीमें यहीं करती हैं। हमें अब वेलिंग्टन में खेले जाने वाले पांचवें वनडे मैच का इंतजार है।"

--आईएएनएस 

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.