अश्विन ने किया अभ्यास, दिए वापसी के संकेत

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार से यहां खेले जाने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट मैच से पहले स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मंगलवार को मैदान पर जमकर अभ्यास किया। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, अश्विन एडिलेड टेस्ट के चौथे दिन शाम को चोटिल हो गए थे इसके बाद पांचवें दिन मैदान पर नहीं उतरे थे। चोट की वजह से वह पर्थ और मेलबर्न में खेले गए क्रमश : दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं बन पाए थे। 

अश्विन यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और ट्रेनर शंकर बासु के साथ मैदान पर अभ्यास करते नजर आए। उन्होंने करीब एक घंटे से अधिका समय मैदान पर बिताया। हालांकि अभी भी ऐसा माना जा रहा है कि वह आधिकारिक तौर पर अभी फिट नहीं हैं और उनको लेकर कोई भी फैसला मैच की पूर्वसंध्या पर ही लिया जाएगा। 

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तीसरा टेस्ट मैच जीतने के बाद अश्विन की फिटनेस को लेकर कहा था, "मुझे लगता है कि अश्विन मैच के लिए फिट होने के बेहद करीब हैं। वह ज्यादा से ज्यादा ओवरों की गेंदबाजी कर रहे है और मुझे यकीन है कि ये अगले चार दिन उन्हें और भी ज्यादा मजबूती देंगे।"

--आईएएनएस