आस्ट्रेलिया को खली रही वॉर्नर, स्मिथ की कमी : पेन
Sunday, 30 December 2018 16:46

  • Print
  • Email

भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में मिली हार से निराश आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान टिम पेन को स्टार बल्लेबाजों डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की कमी बेहद खल रही है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, पेन का कहना है कि स्मिथ और वॉर्नर के टीम में शामिल होने के बाद उसके प्रदर्शन में एक बड़ा अंतर नजर आएगा। 

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर रविवार को खेले गए मैच में भारत ने आस्ट्रेलिया को 137 रनों से हराकर चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त ले ली। इस मैच में आस्ट्रेलिया बल्लेबाजी बेहद कमजोर नजर आई और इसी से निराश पेन को टीम में वॉर्नर और स्मिथ की जरूरत का एहसास हुआ।

पेन ने कहा, "अगर आपके पास विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और वे आपकी टीम में शामिल नहीं हैं, तो उनकी कमी महसूस होती है। इस समय पर स्थिति सभी के लिए चुनौतीपूर्ण है और यह काफी निराशाजनक है।"

कप्तान पेन ने कहा, "हर खिलाड़ी हर संभव तरीके से कड़ी मेहनत कर रहा है। सबसे अहम बात यह है कि हमारे पास हमारे विश्व स्तरीय खिलाड़ी नहीं है और जब टीम में उनकी वापसी होगी, तो टीम के प्रदर्शन में साफतौर पर एक बड़ा अंतर नजर आएगा।"

उल्लेखनीय है कि इस साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच के द ौरान बॉल टेम्परिंग के लिए स्मिथ और वॉर्नर पर को 12 माह के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया, जो अगले साल मार्च में समाप्त होगा।  

--आईएएनएस 

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.