Advertisement

कोहली पर दिए बयान पर कमिंस ने दी सफाई

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिस ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर दिए गए बयान पर सफाई दी है और कहा है कि उनके बयान को दूसरे तरीके से लिया गया। कमिंस ने बीते दिनों कहा था कि कोहली आस्ट्रेलियाई दौरे पर एक भी शतक नहीं बना पाएंगे। उनके इस बयान ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। 

अब कमिंस ने कहा है कि कोहली के खिलाफ उन्होंने जो बयान दिया उस पर जो प्रतिक्रियाएं मिलीं उससे वो बेहद हैरान हैं। 

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने कमिंस के हवाले से लिखा है, "मैंने जो कोहली के बारे में कहा था उस पर जो प्रतिक्रियाएं आईं, उनसे मैं हैरान हूं।"

उन्होंने कहा, "जिस तरह मेरे बयान को लिया गया मैं उससे उलट कहना चाहता था। मैं कोहली की तारीफ करना चाहता था और कहना चाहता था कि मेरी ख्वाहिश है कि कोहली आस्ट्रेलिया में शतक न बनाएं।"

उन्होंने कहा, "वह टीम के अहम खिलाड़ी हैं और रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। इसलिए अगर वो रन नहीं बना पाते हैें तो इससे हमें जीतने में मदद मिलेगी, लेकिन मैं निश्चित तौर पर यह नहीं कहना चाहता था कि वह अच्छे बल्लेबाज हैं।"

कमिंस ने चैनल-7 की क्रिकेट कवरेज की लांच को लेकर आयोजित किए गए स्टेज शो में एंकर ब्रूस मैक्एवने के पूछे गए सवाल पर कहा था, "मुझे लगता है कि कोहली शतक नहीं लगाएं। हमें उन्हें जल्द आउट कर देंगे।"

अब कमिंस ने कहा, "ब्रूस ने मुझे मेरी राय पूछी थी। उस पर मैंने कहा था कि मैं विराट कोहली को रन बनाते नहीं देखना चाहता क्योंकि वो काफी शानदार बल्लेबाज हैं।"

--आईएएनएस

POPULAR ON IBN7.IN