शमी के समर्थन में उतरे उतरे महेंद्र सिंह धोनी

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के समर्थन में दो अहम लोगों ने बयान दिया है। इनमें से एक हैं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी, जबकि दूसरे शख्स हैं मोहम्मद शमी के ससुर मोहम्मद हसन। टीम इंडिया के खिलाड़ी एमएस धोनी ने कहा है कि मोहम्मद शमी एक बेहतरीन इंसान हैं और वो ऐसे शख्स नहीं है तो पैसे के लिए अपनी पत्नी और अपने मुल्क को धोखा दें। हालांकि धोनी ने कहा कि वह इस मसले पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहेंगे कि क्योंकि मामला परिवार और शमी की निजी जिंदगी से जुड़ा है। उन्होंने कहा, “जहां तक मैं जानता हूं शमी एक बेहतरीन इंसान हैं, वह अपने पत्नी को देश को धोखा नहीं दे सकते हैं, यहा शमी का निजी मामला है और हमें इस पर कमेंट नहीं करना चाहिए।” धोनी के इस बयान को एक क्रिकेट वेबसाइट ने एक अखबार के हवाले से छापा है।

मोहम्मद शमी के समर्थन में आने वाले दूसरे शख्स हैं आरोपी लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां के पिता मोहम्मद हसन। मोहम्मद हसन ने एबीपी न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि शमी और हसीन जहां के बीच झगड़े की वजह उन्हें और उनके परिवार को पता नहीं है, इस बारे में जानकारी उन्हें मीडिया से ही मिली। उन्होंने कहा कि सिर्फ शमी और हसीन ही इस बारे में जानकारी दे सकेंगे। मोहम्मद हसन ने कहा, “हम लोग इस झगड़े के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं, शमी एक अच्छे इंसान हैं, वह कम बोलते हैं, इसके बारे में हमें कोई शक नहीं है, सिर्फ ऊपर वाले को ही पता है कि चीजें इस तरह कैसे हो गईं, हसीन अपनी जिंदगी में जो कुछ भी पाना चाहती थी उससे वह कभी पीछे नहीं हटी, वह अपने स्कूल से ही अपने उस लक्ष्य पर फोकस रही।”

बता दें कि आईपीएल का सीजन नजदीक आने से शमी की परेशानियां और बढ़ रही हैं। शमी दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी हैं। शमी ने भी मामले को सुलझाने के संकेत दिये हैं। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान शमी ने कहा कि अगर यह मामला बातचीत से सुलझाया जा सकता है तो इससे बेहतर कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी के लिए जो अच्छा होगा वो करेंगे।

POPULAR ON IBN7.IN