पत्नी हसीन जहां का नया हमला, 'मोबाइल खो जाने के बाद बदल गया शमी का बर्ताव'

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच का विवाद हर बढ़ते दिन के साथ और बड़ा होता जा रहा है. हसीन हर दिन नये खुलासे के साथ शमी की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं. आज शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर से मीडिया के सामने आकर शमी पर फोन खोने की वजह से बर्ताव बदलने की बात कही. साथ ही हसीन ने ये भी कहा कि अगर शमी अब भी चाहते हैं कि घर बचे तो भी वो सहयोग करने के लिए तैयार.

बीते दिन  न्यूज़ पर मोहम्मद शमी की सफाई के बाद हसीन जहां आज मीडिया के सामने आई और कहा, 'मोहम्मद शमी अपना फोन खोने के डर की वजह से मुझसे अच्छा बर्ताव कर रहे थे.' ये तमाम बातें हसीन ने सोशल मीडिया पर शमी के साथ होली और अन्य पलों की तस्वीरें साझा होने के बारे में कहीं.

साथ ही हसीन ने ये भी कहा कि 'जब मुझे बीएमडबल्यू कार से मोबाइल मिला तो मैंने बातचीत के जरिए शमी को समझाया कि वो ये सब सुलझाए और हम फिर से अच्छी ज़िंदगी जी सकें लेकिन वो नहीं समझे. जिसके बाद मजबूरी में मैंने वो तमाम पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किए.'

साथ ही हसीन जहां ने ये भी बताया कि वो पिछले 4 साल से शमी को समझाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वो नहीं समझे.'

हसीन जहां ने ये भी कहा कि इत्तेफाक से ये फोन बीएमडबल्यू कार से उनके हाथ लग गया. लेकिन अगर उनके हाथ ये फोन नहीं लगता तो अब तक शमी उन्हें तलाक का नोटिस भेज चुके होते.

इसके साथ ही सुलह के सवाल पर हसीन का रूख थोड़ा नरम दिखा, उन्होंने कहा कि अगर शमी घर बचाना चाहते हैं तो वो सुलह के बारे में सोच सकती हैं. लेकिन अब अगर वो सुलह की बात करें तो वहीं गलत साबित होंगी.

हसीन जहां ने अब सुलह के लिए कोलकाता आए शमी के रिश्तेदारों पर कड़े शब्दों में कहा, 'वो लोग तब कहां थे जब मैं अमरोहा में थी, तब इनमें से किसी ने भी मेरा साथ नहीं दिया.' हालांकि इस पूरे मामले में सुलह के लिए कोलकाता पहुंचे शमी के घरवालों से मिलने के सवाल पर हसीन ने कहा कि उनके वकील ने उन लोगों से मुलाकात की है.

साथ ही शमी की सफाई पर हसीन ने कहा कि वो बातों को गोल-मोल तरीके से पेश कर रहे हैं और इस मामले में जो भी सच होगा वो जांच से सामने आ जाएगा

POPULAR ON IBN7.IN