पत्नी हसीन जहां का दावा- विराट कोहली की तरह एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे मोहम्मद शमी

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी इन दिनों भारी परेशानी में फंसे हुए हैं। शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर कई विवाहोत्तर संबंध रखने का आरोप लगाया है। इस विवाद के सार्वजनिक होने के बाद बीसीसीआई ने भी शमी को अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया है। अब हसीन जहां, जो कि पूर्व मॉडल और कोलकाता नाइटराईडर्स की चीयरलीडर रह चुकी हैं, ने खुलासा करते हुए कहा है कि शमी, विराट कोहली की तरह ही एक बॉलीवुड सेलेब्रिटी से शादी करना चाहते थे। शमी को लगता है कि उन्होंने मुझसे शादी करके गलती की है, जबकि मैने उनके लिए अपना मॉडलिंग का करियर भी छोड़ दिया।

हसीन जहां का कहना है कि पिछले 2 सालों से शमी उन्हें शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ित कर रहे हैं। हसीन जहां ने आरोप लगाया कि यह क्रिकेटर उनकी हत्या की साजिश भी रची थी। शमी ने अपने भाई से कहा था कि उसकी हत्या करके बॉडी को कहीं जंगल में दफना दे। शमी उनसे लगातार तलाक की मांग कर रहे हैं। हसीन जहां का कहना है कि शमी मेरी जगह अपनी पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड को 2017 के श्रीलंका दौरे पर ले जाना चाहते थे। शमी किसी भी सोशल गैदरिंग में मुझे अपने साथ नहीं ले जाते हैं।

बता दें कि शमी और हसीन जहां की शादी को 4 साल हो चुके हैं। हसीन ने आरोप लगाया कि शमी पिछले 5 सालों से अन्य लड़कियों के साथ संबंधों में हैं। हालांकि मोहम्मद शमी ने हसीन जहां के सभी आरोपों से इंकार किया है। गौरतलब है कि इससे पहले हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग के भी आरोप लगाए थे। हसीन ने कहा कि शमी ने दुबई में अलिस्बा नाम की पाकिस्तानी लड़की से पैसे लिए थे। शमी ने किसी मोहम्मद भाई के कहने पर पैसे लिए थे। हसीन ने कहा कि जब शमी मुझे धोखा दे सकते हैं तो देश को भी धोखा दे सकते हैं।