VIDEO: बाहुबली लुक में नजर आए महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काफी समय तक लंबे बालों की वजह से सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे थे। साल 2007 में भारत को पहली बार टी-20 वर्ल्डकप दिलाने वाले धोनी एक बार फिर आपको वहीं पुराने अंदाज में दिखाई देंगे। दरअसल, धोनी ने लंबे बालों के साथ एक एड शूट किया है। इस वीडियो में धोनी अपने पुराने स्टाइल में नजर आ रहे हैं। उनके लंबे बाल क्रिकेट फैंस को पुराने धोनी की याद दिलाने का काम रही है। धोनी इस वीडियो में मस्ती मूड में स्नीकर्स चॉकलेट का एड बिहारी भाषा में कर रहे हैं। इस दौरान धोनी ने फिल्म बाहुबली के कटप्पा का ड्रेस पहना हुआ है। मैदान पर हमेशा कूल रहने वाले धोनी का यह बिंदास अंदाज देखकर फैंस भी बेहद खुश हैं। धोनी ने अपने डॉयलाग में कहा, ”आज हम उनके छक्के छुड़ा देंगे और हमका चाहि बदला”। इस एड को बेहद कम समय में काफी लोगों ने देख लिया है, धोनी काफी समय बाद किसी एड में इस तरीके से नजर आ रहे हैं। बता दें कि धोनी दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद फैमलि के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके महेंद्र सिंह धोनी अभी भी भारतीय टीम के लिए वनडे और टी20 मैच खेल रहे है। धोनी की बल्लेबाजी को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं, लेकिन कप्तान और कोच उनके टीम में रहने से ही खुश हैं। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भले ही धोनी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हों, लेकिन विकेट के पीछे से वो टीम के लिए बेहद उपयोगी साबित रहे हैं।

श्रीलंका में होने वाली ट्राई सीरीज के लिए धोनी को आराम दिया गया है। उनकी जगह टीम में युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को जगह मिली है, धोनी के अलावा विराट भी इस सीरीज में नहीं हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ट्राई सीरीज का पहला मैच श्रीलंका के खिलाफ 6 मार्च(मंगलवार) को खेलेगी।

Media

POPULAR ON IBN7.IN