आईपीएल : रायपुर में टिकट पहले ही दिन खत्म, जबरदस्त रिस्पांस
Saturday, 23 March 2013 07:50

  • Print
  • Email

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पहली बार आयोजित हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैचों के टिकटों के लिए पहले ही दिन ऐसी भीड़ उमड़ी कि कुछ श्रेणियों के टिकट पहले दिन ही बिक गए। उल्लेखनीय है की राज्य में आईपीएल मैच पहली बार हो रहे हैं। जिसको देखते हुए राजधानी के छह काउंटरों पर हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। टिकट लेने के लिए लोगों को काफी मशक्त करनी पड़ी। गौरतलब है कि रायपुर में 28 अप्रैल और एक मई को आईपीएल के मैच खेले जाएंगे।

समाचार एजेंसी वीएनएस के मुताबिक 18000 की कीमत वाले साउथ टायर-1 के वीआईपी टिकट पहले ही दिन खत्म हो गए। राजधानी के छह सेंटरों पर बुधवार सुबह से ही लोग पहुंचना शुरू हो गए थे। इस उत्साह को देखते हुए आयोजक भी काफी खुश दिखे। दर्शकों ने काउंटरों पर अपने-अपने टिकट बुक किए।

मैच के एक हफ्ते पहले लोगों को मैच की टिकट मिलेगी। जिसके के लिए उन्हें रसीद के साथ आईकार्ड भी लाना होगा। टिकट कब और कहां मिलेंगे? इसकी घोषणा आयोजकों द्वारा बाद में की जाएगी।

टिकट की ऑनलाइन बुकिंग भी हो रही है। दिल्ली डेयरडेविल्स की वेबसाइट पर जाकर दर्शक डेबिट कार्ड या नेट बैंकिंग के जरिए अपना टिकट बुक कर सकते हैं। हालांकि, देर शाम वेबसाइट बंद होने से कई खेल प्रेमी परेशान भी हुए। गुरुवार से टिकट के लिए छह नये काउंटर शुरू किए गए हैं। इनमें पंडरी स्थित सिटी सेंटर मॉल, कारवन रेस्टोरेंट, पेनासोनिक सेंटर सहित चेसी ट्विस्ट तेलीबांधा, होटल ग्रैंड इंटरनेशनल स्टेशन रोड, मीनाक्षी सैलून, समता कॉलोनी शामिल हैं।

बहरहाल, राज्य में पहली बार आयोजित हो रहे आईपीएल मैचों को लेकर लोगों में जबरदस्त उस्ताह है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss