Print this page

आईपीएल 13 का दर्शकों के चेहरे पर खुशी लाने का वादा : सहवाग
Wednesday, 16 September 2020 17:54

मुंबई: पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खाली स्टेडियम में खेला जाने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगामी संस्करण दर्शकों के चेहरे पर खुशी लेकर आएगा, क्योंकि उन्हें लगेगा कि कोविड-19 महामारी के कारण एक लंबे ब्रेक के बाद आखिरकार क्रिकेट तो हो रहा है। सहवाग ने एक बयान में कहा, "मुझे यकीन है कि हम अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेले जा रहे मैचों को मिस करने जा रहे हैं। टूर्नामेंट हम सभी के चेहरे पर खुशी लाने का वादा करता है, खासकर लंबे ब्रेक के बाद।"

सहवाग और क्रिकेट शो के होस्ट समीर कोचर फ्लिपकार्ट ऐप पर एक इंटरैक्टिव क्रिकेट शो 'पावर प्ले विद चैंपियंस' पेश करने के लिए एक साथ आएंगे।

सहवाग ने कहा, "फ्लिपकार्ट वीडियो पर चैंपियंस के साथ पावर प्ले, पुरस्कार जीतने का प्रोत्साहन लाता है, जिसका हर कोई आनंद उठाता है। क्रिकेट के रोमांचक सीजन के साथ, कुछ भी बेहतर नहीं हो सकता है।"

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत शनिवार से होने जा रही है और लीग का पहला मैच मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस तथा चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

उन्होंने कहा, "जब इस अवसर ने खुद को प्रस्तुत किया, तो इसे लेने के बारे में बहुत बहस नहीं हुई। यह मेरे लिए एक और मौका है कि मैं किसी ऐसी चीज से जुड़ा रहूं जिसे मैं सच्चा प्यार करता हूं और आनंद लेता हूं। मैं लोगों के क्रिकेट ज्ञान और कौशल का टेस्ट करने जा रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक तैयार हैं।"

--आईएएनएस

ईजेडए/एसजीके