बारिश और गीले मैदान के कारण कटक एकदिवसीय मैच रद्द
Saturday, 26 October 2013 13:05

  • Print
  • Email

कटक: भारत और आस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीमों के बीच बाराबाती स्टेडियम में शनिवार को खेला जाने वाला पांचवां एकदिवसीय मुकाबला रद्द कर दिया गया है। यह फैसला लगातार बारिश के कारण मैदान में पानी भर जाने की वजह से किया गया। बीते एक सप्ताह से कटक में जारी भारी बारिश को देखते हुए मैच के आयोजन को लेकर शंका की स्थिति थी। शुक्रवार को ओडिशा क्रिकेट संघ ने एक बयान जारी कर कहा था कि मैदान पूरी तरह पानी से भरा है और ऐसी स्थिति में खेल हो पाना लगभग नामुमकिन है।

ओडिशा क्रिकेट संघ ने मैदान को सुखाने के लिए हेलीकॉप्टर की भी व्यवस्था की थी लेकिन उससे भी काम नहीं बना। हेलीकॉप्टर ऑपरेटर ने कहा कि वह पिच को तो सुखा सकता है लेकिन मैदान के बाहरे इलाके में जमा कीचड़ को नहीं हटा सकता।

इससे पहले रांची में खेला गया चौथा एकदिवसीय मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया था। उस मैच में एक पारी सम्भव हो सकी थी लेकिन दूसरी पारी के दौरान पूरे समय बारिश होती रही।

सात मैचों की श्रृंखला में भारतीय टीम 1-2 से पीछे चल रही है। छठा मुकाबला नागपुर में खेला जाना है और आठवां मैच बेंगलुरू में होगा। भारत के पास अब इन दो मुकाबलों के माध्यम से पहले बराबरी करने और फिर आगे निकलने का मौका है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss