डैट्सन रेडीगो लिमिटेड एडिशन भारत में हुई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 3.58 लाख

भारत में त्योहारों का सीज़न आने ही वाला है और डैट्सन ने इसका पूरा फायदा उठाने के लिए देश में रेडीगो का लिमिटेड एडिशन वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. 800cc इंजन वाली रेडीगो लिमिटेड एडिशन की कीमत 3.58 लाख रुपए और कार के 1.0-लीटर मॉडल की कीमत 3.85 लाख रुपए रखी गई है. डैट्सन ने रेडीगो के लिमिटेड एडिशन को सिर्फ मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध कराया है, एएमटी वेरिएंट में यह उपलब्ध नहीं है. कंपनी ने लिमिटेड एडिशन रेडीगो को तीन कलर्स - व्हाइट, सिल्वर और रैड में उपलब्ध कराया है.

निसान मोटर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट पीटर क्लिसोल्ड ने कहा कि, “त्योहारों के इस सीज़न में डैट्सन अपने दमदार और बेहतरीन रेडीगो लिमिटेड एडिशन द्वारा ग्राहकों के सेलिब्रेशन को और भी ज़्यादा स्पेशल बनान चाहती है. रिफ्रेश डिज़ाइन के साथ दमदार प्रदर्शन हमारे वाहनों की पहचान है जो ग्राहकों के प्रति हमारे प्रोग्रेसिव मोबिलिटी सॉल्यूशन के वादे को पूरा करता है.”

डैट्सन रेडीगो लिमिटेड एडिशन के साथ एक्सटीरियर अपडेट्स दिए गए हैं जिसमें रूफ रैप, बॉडी ग्राफिक्स और अगले के साथ पिछले बंपर अंडरकवर दिए गए हैं. इसके साथ ही कार की फ्रंट ग्रिल पर लाल कलर दिया गया है और कार के टेलगेट पर ग्राफिक्स दिए गए हैं जो कार को लुक को काफी निखार रहे हैं. कार के इंटीरियर में रैड और ब्लैक लैदर अपहोल्स्ट्री के साथ एसी वेंट्स पर भी रैड-ब्लैक एक्सेंट दिया गया है. डैट्सन ने रेडीगो के साथ अब रिवर्स पार्किंग असिस्ट सेंसर के साथ डिस्टेंस डिस्प्ले फीचर भी दिया है, इसके साथ ही गियर नॉब पर स्टेन क्रोम बेज़ल, क्रोम डोर हैंडल्स और कर्पेट मैट भी दी गई है.

POPULAR ON IBN7.IN