हवाई सफर पर 90 पर्सेंट तक डिस्काउंट दे रहा एयर एशिया

एयर एशिया से यात्रा करने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। अपने बिग सेल स्कीम के तहत मलेशियाई कंपनी एयर एशिया ने फ्लाइट के टिकटों के दामों में 90 प्रतिशत तक की छूट की घोषणा की है। इसके अलावा कंपनी अपने बिग मेंबर्स को गिफ्ट्स तथा अन्य सुविधाएं भी दे रही है। स्कीम से जुड़ी जानकारियां एयर एशिया के ऑफिशियल वेबसाइट पर मौजूद हैं। एयर एशिया का यह बिग सेल ऑफर सिर्फ उन लोगों के लिए है जिन्होंने कंपनी का बिग लॉयल्टी मोबाइल एप पर डॉउनलोड कर रखा है। यह स्कीम 11 मार्च 2018 तक ही वैध हैं और इस दौरान 3 सितंबर 2018 से लेकर 28 मई 2019 तक की उड़ानें बुक कराई जा सकती हैं।

एयर एशिया के मुताबिक बिग लॉयल्टी स्कीम एयर एशिया के बिग मेंबर्स के लिए एक तरह का रिवार्ड प्रोग्राम है। इसमें बिग मेंबर्स को एक बिग मेंबर आईडी जारी किया गया है जिससे वे बिग लॉयल्टी के अंतर्गत बिग प्वाइंट्स हासिल कर सकेंगे। अपने नए ऑफर को लेकर एयर एशिया ने कहा कि नए ऑफर में हवाई यात्रा के किरायों में तकरीबन 90 प्रतिशत की छूट देने का फैसला किया गया है। इसके अलावा बिग मेंबर्स के लिए एक्सक्लुसिव ऑफर्स, गिफ्ट्स और भी बहुत सारे फायदे देने की योजना है।

एयर एशिया ने कहा कि उपभोक्ता बिग सेल में भाग लें और हर महीने फ्लाइट टिकट के 90 प्रतिशत खर्चे बचाने के लिए एयर एशिया के फाइनल कॉल सेल का इंतजार करें। एयर एशिया के बिग मेंबर्स दुनिया भर के तकरीबन 120 गंतव्यों के लिए यह ऑफर भुना सकते हैं। वेबसाइट में कहा गया है कि एयर एशिया से 120 एक्साइटिंग डेस्टिनेशन्स को उड़ान भरने के लिए बिग प्वाइंट्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। एयर एशिया के लिए फ्लाइट्स की बुकिंग उसके ऑफिशियल वेबसाइट airasia.com पर की जा सकती है। साथ ही यह ऑफर केवल कंपनी के बिग मेंबर्स के लिए है और बिग लॉयल्टी ऐप के जरिए ही इसका लाभ उठाया जा सकता है।