मारूति सियाज को ऐसे दे सकते हैं अलग अंदाज़

मारूति ने अक्टूबर 2014 में सियाज़ को लॉन्च किया था, शुरु से ही सियाज ने ना केवल अच्छी पहचान बनाई बल्कि सेगमेंट की दूसरी कारों को बिक्री के मामले में भी पछाड़ा है. अब कंपनी ने इसे नेक्सा डीलरशिप पर शिफ्ट कर दिया है,   एस-क्रॉस, बलेनो, इग्निस और बलेनो आरएस  के बाद नेक्सा डीलरशिप के जरिये बिकने वाली यह पांचवी कार बन गई है.

दूसरी कारों की तरफ अब कंपनी ने सियाज़ के लिए भी एक्सेसरीज किट और पैकेज़ जारी किए हैं, जो एक सियाज को दूसरी सियाज से अलग अंदाज़ देने के अलावा इसके कंफर्ट को भी बढ़ा देंगे, इनके बारे में विस्तार से जानते हैं आगे…

प्रीडिफाइंड किट

एक सियाज़ को दूसरी सियाज़ से अलग दिखाने की ख्वाहिश और कंफर्ट चाहने वालों के लिए यह पैकेज अच्छा साबित हो सकता है, इस के जरिये कार के केबिन और बॉडी में  कुछ नए फीचर जोड़ सकते हैं.

1. कलेक्शन अप्लायंस : इस में कार के केबिन में ब्राउन वुड थीम इंस्टॉल होगी, यानी पावर विंडो स्विच और डोर हैंडल्स पर ब्राउन वुड फिनिशिंग मिलेगी. इस में रियर सनशेड, प्रीमियम कुशन और प्रीमियम टिशू बॉक्स भी शामिल है.

2. कलेक्शन अफ्लूएंस : इस में लाइट वाले डोर सिल्स, बॉडी साइड मोल्डिंग, लैदर   स्टीयरिंग व्हील कवर, ब्लैक फ्लोर मैट्स, डोर वाइजर और प्रीमियम टिशू बॉक्स शामिल है.

एक्सटीरियर स्टाइलिंग

अगर आप आरएस वेरिएंट की तरह सियाज के अगले और पिछले बम्पर को मॉडिफाई करना चाहते हैं तो एक्सटीरियर स्टाइल किट का विकल्प चुन सकते हैं. इस में पर्ल व्हाइट, सिल्की सिल्वर, पर्ल डिग्निटी ब्राउन, ग्लिस्निंग ग्रे, सैंग्रिया रेड, मिडनाइट ब्लैक और नेक्सा ब्लू स्टार गेज़ कलर का विकल्प मिलेगा। ऊपर दिए गए कलरों में से आप अपने पसंदीदा कलर का ट्रंक लिड स्पॉइलर भी चुन सकते हैं.

क्रोम डोर हैंडल्स, डोर वाइजर और दो तरह के अलॉय व्हील (ब्लेड और क्लॉ फिनिश) का विकल्प भी इस में मिलेगा.

केबिन