भारत में कपड़े के जूतों की चाहत बढ़ती देख एडिडास ने मनाया 'स्नीकर्स डे'
Saturday, 24 October 2020 17:32

  • Print
  • Email

नई दिल्ली: जर्मनी की जानी-मानी स्पोर्ट्सवियर कंपनी एडिडास ने भारत में निवेश करना और उपभोक्ताओं को तमाम बेहतरीन अनुभवों से रूबरू कराना जारी रखा है। इसे साथ लेते हुए देश में कपड़े के जूतों (स्नीकर्स) के प्रति लोगों की बढ़ती चाहत को देखते हुए कंपनी ने 'स्नीकर्स डे' को मनाने का बीड़ा उठाया है। यह एक चार दिवसीय उत्सव है, जिसे 22-25 अक्टूबर तक आयोजित किया जाएगा। इसके तहत एडिडास के बेहतरीन 'परफॉर्मेस एंड ओरिजिनल स्नीकर्स' का जश्न मनाया जाएगा।

इस मौके पर बात करते हुए एडिडास के सीनियर मार्केटिंग डायरेक्टर मनीष सापरा ने कहा, "स्नीकर्स की श्रेणी में हमारे आगे बढ़ने के मजबूत आसार हैं और एडिडास ने पिछले तीन सालों में स्नीकर्स की बिक्री में तीन गुना इजाफा देखा है और ऐसा खासकर प्रीमियम और हाईप कैटेगरी में देखने को मिला है।"

उन्होंने आगे कहा, "भारत में उपभोक्ता स्नीकर्स को अपनाने में अपनी रुचि दिखा रहे हैं, यह इनकी जीवनशैली का अहम हिस्सा बनता जा रहा है। कैजुअल वियर से फॉर्मल और ओकेशन वियर तक हर कहीं यह शामिल है। हम एडिडास की तरफ से 'स्नीकर्स डे' का ऐलान करने और हमारे प्रशंसकों और लगातार बढ़ते समुदाय के साथ स्नीकर्स के प्रति बढ़ती चाहत का जश्न मनाने के लिए रोमांचित हैं।"

समारोह की खासियत यह है कि अगर कोई ग्राहक एडिडास ऑनलाइन स्टोर या चुनिंदा रिटेल स्टोर्स से 25,000 या उससे अधिक तक की खरीदारी करता है, तो उसे कंपनी की तरफ से आकर्षक इनाम मिलने की संभावना है।

--आईएएनएस

एएसएन/एसजीके

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss