आईएलएंडएफएस की पर्यावरण एवं अवसंरचना सेवा बेचने के लिए निविदा जारी
Tuesday, 14 January 2020 18:16

  • Print
  • Email

मुंबई: संकटग्रस्त आईएलएंडएफएस ने आईएलएंडएफएस एनवायरनमेंटल एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड और उसकी सहायक कंपनियों की बिक्री के लिए एक्सप्रेशन ऑफ इंट्रेस्ट (ईओआई) यानी निविदा आमंत्रित की है। बोलीदाताओं का आह्वान करते हुए आईएलएंडएफएस ने मंगलवार को एक अधिसूचना में कहा कि उसे आईईआईएसल की बिक्री के लिए एक बाध्यकारी प्रस्ताव प्राप्त हुआ है, जिसके लिए बोली प्रक्रिया से गुजरना होगा।

ईओआई आमंत्रित करते हुए अधिसूचना में कहा गया है, "इंफ्रास्ट्रक्चर लीजिंग एंड फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड (आईएल एंड एफएस) जो आईईआईएसएल का प्रमोटर है, उसे आईईआईएसएल में 100 फीसदी हिस्सेदारी के अधिग्रहण के लिए एक संभावित खरीदार से एक बाध्यकारी प्रस्ताव मिला है। संभावित समझौते के लिए बोलीदाताओं से एक्सप्रेशन ऑफ इंस्ट्रेस्ट की मांगी गई है।"

अधिसूचना में कहा गया कि आईईआईएसएल एकीकृत अपशिष्ट प्रबंधन (इंटीग्रेटेड वेस्ट मैनेजमेंट) में जुटा है, जिसमें संग्रह और परिवहन, प्रसंस्करण और निपटान, अपशिष्ट से ऊर्जा व निर्माण शामिल है। इसकी टोटल वेस्ट हैंडलिंग कैपेसिटी 14,500 टन प्रति दिन है।

आईएलएंडएफएस की अधिसूचना में कहा गया कि इच्छुक व योग्य पक्ष अपना ईओआई 25 जनवरी को शाम पांच बजे तक जमा कर सकते हैं।

इसमें यह भी कहा गया है कि आईएलएंडएफएस के पास संभावित लेन-देन को किसी भी समय बिना कोई कारण बताए उसे निरस्त करने या परिवर्तन करने या समाप्त करने का अधिकार सुरक्षित है।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss