नए अवतार में श्रवण कुमार ! महिंद्रा ने की कार की पेशकश
Thursday, 24 October 2019 19:22

  • Print
  • Email

नई दिल्ली: महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने मैसूर के एक ऐसे व्यक्ति की कहानी साझा की है जिसने अपनी मां को तीर्थयात्रा पर ले जाने के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी। उन्होंने उस व्यक्ति को इस यात्रा के लिए एक महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी उपहार देने का प्रस्ताव भी दिया। महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा, "एक खूबसूरत कहानी। एक मां के लिए प्यार की कहानी लेकिन साथ ही देश के लिए प्यार की भी कहानी।"

उन्होंने आगे लिखा, "अगर आप इनका संपर्क मुझसे करा सकते हैं तो मैं व्यक्तिगत रूप से उन्हें महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी उपहार में देना चाहूंगा जिससे वे अपनी अगली यात्रा पर अपनी मां को उसमें ले जा सकें।"

एक ट्विटर यूजर ने उन्हें रिप्लाई दिया, "यह देखकर मेरे मन में भी यही विचार आया था..श्रवण कुमार की जगह ये कृष्ण कुमार हैं. कोई अंतर नहीं।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "आनंद महिंद्रा सर, आम आदमी की सहायता करने और उसे प्रेरित करने के लिए मैं आपको सलाम करता हूं। लगभग दो साल पहले तीन-पहिया वाहन को मोडीफाइड स्कॉर्पियो में बदलने पर आपने मिस्टर मनोज को चार-पहिया वाहन महिंद्रा सप्रो उपहार में दी थी।"

महिंद्रा की इस पोस्ट को 24,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 6,000 से ज्यादा बार उसे रीट्वीट्स किया जा चुका है।

इंटरनेट पर प्राप्त खबर के अनुसार, कुमार ने पिछले साल जनवरी में अपनी मां को तीर्थयात्रा कराने के लिए अपनी बैंक की नौकरी छोड़ दी थी और दोनों लोगों ने भारत के कई तीर्थस्थानों की यात्रा की थी।

उन्होंने सात महीने तक अपने स्कूटर के पीछे अपनी मां को यात्रा कराई थी और इस दौरान वे होटलों की अपेक्षा मठों में रुकते थे।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss