आज NCB करेगी दीपिका पादुकोण, सारा और श्रद्धा कपूर से पूछताछ
Saturday, 26 September 2020 08:39

  • Print
  • Email

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग के मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का नाम सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) लगातार इसकी जांच में जुटा हुआ है। ड्रग के मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह जैसी हस्तियों के नाम सामने आए हैं। आज एनसीबी इसी मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के साथ पूछताछ करेगी।

दीपिका पादुकोण शनिवार सुबह एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंचेंगी। दीपिका को सुबह 10 बजे एनसीबी के गेस्टहाउस पहुंचने को कहा गया है, तो सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर को 10.30 बजे। माना जा रहा है कि दीपिका से अलग से पूछताछ करने के अलावा उन्हें उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के सामने बैठाकर भी एनसीबी पूछताछ करेगी। सूत्रों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण के पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ रहने की अनुमति एनसीबी से मांगी है। दीपिका और रणवीर गुरुवार देर शाम गोवा से वापस आ गए थे।

करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। माना जा रहा है कि दीपिका से अलग से पूछताछ करने के अलावा उन्हें उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के सामने बैठाकर भी एनसीबी पूछताछ करेगी। करिश्मा के साथ उनके कई वाट्सएप चैट में ड्रग की लेन-देन का खुलासा हुआ है। यह भी पता चला है कि ये चैट सिर्फ तीन लोगों के वाट्सएप ग्रुप पर होती थी, जिसकी एडमिन भी स्वयं दीपिका थीं। दो अन्य सदस्यों में एक उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश थी, तो दूसरी सुशांत सिंह राजपूत एवं रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा।

अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से शुक्रवार को इसी सिलसिले में चार घंटे पूछताछ हुई। इसमें रकुलप्रीत ने यह तो माना है कि रिया से उनकी ड्रग को लेकर बात हुई है। लेकिन, खुद के ड्रग लेने से उन्होंने इन्कार किया है।बता दें कि एनसीबी ने ड्रग से जुड़े दो मामलों की एफआइआर दर्ज की है। दोनों की समानांतर जांच चल रही है। 

दीपिका, सारा एवं श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर एनसीबी सिने जगत के अन्य लोगों के ड्रग संबंधों तक पहुंचना चाहती है। इस कड़ी की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय की टीम द्वारा एक वाट्सएप चैट की जानकारी देने के बाद हुई।

इसमें जया साहा एवं रिया चक्रवर्ती के बीच की एक चैट में किसी को एक खास ड्रग की चार बूंदें चाय, काफी या पानी में मिलाकर देने की बात कही जा रही थी। इसके बाद ही ईडी की सूचना पर एनसीबी ने इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली थी।  इस मामले की जांच आगे बढ़ने पर अब सिने जगत के कई नाम सामने आते जा रहे हैं।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.