श्रुति मोदी से बीच में ही रुकी पूछताछ, कोरोना संक्रमित NCB का सदस्य
Wednesday, 16 September 2020 13:12

  • Print
  • Email

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ को बीच में ही रोक दिया है। जानकारी के मुतबिक एनसीबी की एसआइटी टीम के एक सदस्य के कोरोना संक्रमित होने के बाद श्रुति मोदी को वापस भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी आज पूछताछ नहीं होगी। जांच एजेंसी के बाकि सभी सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। एनसीबी ने मंगलवार को श्रुति मोदी और जया साहा को तलब किया था। इन दोनों से अभी तक ईडी और सीबीआइ ने ही पूछताछ की थी।

शिवसेना ने आरोप लगाया है कि योजनाबद्ध तरीके से सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म के जरिये मुंबई और महाराष्ट्र की छवि खराब की जा रही है। पार्टी ने अपने अखबार सामना में लिखे संपादकीय में कहा कि पिछले पांच छह साल से सोशल मीडिया पर गपशप के नाम पर मुंबई और महाराष्ट्र को नीचा दिखाने का काम किया जा रहा है। इस पर किसी तरह की रोकटोक नहीं है।

फिल्म उद्योग से जुड़ी कई हस्तियों ने रिया चक्रवर्ती के मामले में हो रही मीडिया कवरेज को लेकर ऐतराज जताया है। सोनम कपूर, मीरा नायर और अनुराग कश्यप समेत करीब दो हजार लोगों के हस्ताक्षर से जारी खुले पत्र में मीडिया की भूमिका पर सवाल खड़ा किया गया है। पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले अन्य लोगों में फ्रीडा पिंटो, जोया अख्तर, फरहान अख्तर, दिया मिर्जा, गौरी शिंदे, रीमा कागती, रुचि नरायण, मिनी माथुर भी शामिल हैं। इन लोगों ने मीडिया को सलाह दी है कि वह खबरों का पीछा बेशक करे लेकिन महिलाओं का नहीं।

सुशांत सिंह की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार एनसीबी ने शौविक के दोस्त जयदीप मल्होत्रा को एनसीबी ने सोमवार को गिरफ्तार किया। उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 18 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में सौंप दिया गया।

एनसीबी की एक और टीम ने गोवा में छापा मारकर क्रिस कोस्टा को दबोचा। मुंबई लाकर उसकी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी कराई गई। उसे 17 तक एनसीबी के हवाले किया गया है। इन दोनों को मिलाकर एनसीबी इस मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.