चैट लीक : महेश भट्ट का बचाव करने पर ट्रोल हुई सोनी राजदान, पूजा भट्ट
Sunday, 23 August 2020 16:59

  • Print
  • Email

मुंबई: फिल्मकार महेश भट्ट और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप पर हुई बातचीत लीक होने के बाद अभिनेत्री सोनी राजदान और पूजा भट्ट को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। महेश भट्ट की पत्नी सोनी और बड़ी बेटी पूजा ने फिल्मकार का बचाव करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। सोनी और पूजा ने कहा कि महेश द्वारा रिया को फॉरवॉर्ड मैसेज उन्हें भी भेजा गया था और साथ ही फिल्मकार की संपर्क सूची में शामिल कई अन्य लोगों को भी भेजा गया था।

पूजा ने ट्वीट में कहा, "दिलचस्प बात यह है कि यह मैसेज जिसे 'सबसे विस्फोटक रहस्योद्घाटन' माना जा रहा है, उसे मेरे पिता ने मुझे और अपने फोन की लिस्ट के अनगिनत अन्य लोगों को उसी दिन (9 जून) भेजा और बाद में (26-6-2020) ट्विटर पर भी पोस्ट किया। अपनी जानकारी थोड़ी ठीक करें।"

सोनी ने साझा किया, "हां सच में। यह रहा मेरा। हमें वह रोज मिलते हैं। समाचार चैनल वास्तव में हमें मनगढ़ंत स्पिन-ऑफ की बजाय वास्तविक समाचार कब देंगे। लगता है कि ज्यादातर स्टारडस्ट और सिने ब्लिट्ज के सर्वाधिक भद्दे संस्करण में परिवर्तित हो गए हैं।"

बीते 10 जून को महेश ने रिया को एक फॉरवॉर्डेड तस्वीर और पंक्ति भेजी थी, जिसमें लिखा था "कभी-कभी वास्तव में उन चीजों को उसी तरह से देखना चाहिए, जैसे वे हैं, आपको एक कदम पीछे लेना होगा, और एक और कदम, और फिर कुछ और कदम।" इस पर रिया ने जवाब दिया था, "सच में। अभी भी मैं अपना ²ष्टिकोण वापस पाने की राह पर हूं। गुड मॉनिर्ंग।"

वहीं 12 जून को महेश ने अन्य मैसेज भेजा, "अकेलापन व्यक्तिगत रचनात्मकता के बीज को पोषित करने और स्वंय के वास्तविक संस्करण को पैदा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।"

वहीं 14 जून को सुशांत की मौत होने वाले दिन रिया ने महेश भट्ट को सुबह 9.35 पर मैसेज किया, "गुड मॉनिर्ंग सर। आप व्हाट्सएप पर जो सुबह पंक्तियां भेजते हैं, मैं उसमें अपने हिस्से की उर्जा की मांग करती हूं। बस इतना ही, लव यू।"

इस पर महेश भट्ट ने प्रतिक्रिया दी, "हवाओं से भरे आकाश में भावनाएं बादलों की तरह आते-जाते रहते हैं। सचेतन सांसे, मेरा सहारा है।"

इसके बाद महेश ने फिर मैसेज किया, "लव यू बच्चे।"

जिसपर रिया ने जवाब दिया, "लव यू सर, माई एंजल।"

वहीं 14 जून को दोपहर में 2.35 बजे महेश ने रिया को मैसेज किया, "मुझे फोन करो।"

हालांकि, उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली और उन्होंने रिया को व्हाट्सएप पर करीब 4 और 5 बजे दो बार कॉल किया।

हालांकि सोनी ने अपने कमेंट सेक्शन को प्रतिबंधित कर दिया है, वहीं पूजा को अपने पिता का बचाव करने पर कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

एक यूजर ने लिखा, "सिर्फ एक सवाल है, जब आपके पिता ने कुछ भी नहीं किया है तो आप इतने स्पष्टीकरण क्यों दे रही हैं। बस शांत रहें और सीबीआई को अपना काम करने दें। सत्य कभी अपना बचाव नहीं करता। इसलिए थोड़ा धैर्य रखें।"

अन्य ने लिखा, "आप एक बड़ी फॉलोवर जान पड़ती हैं। आप अवसाद के प्रति उनके एक्सन को कैसे समझाएंगी, जो एसएसआर के खिलाफ साजिशन रची गई थी। आप उन्हें पसंद इसलिए करती हैं, क्योंकि आप सिक्के के दूसरे पक्ष को नहीं देखती हैं।"

अन्य ने लिखा, "वह वक्त आ गया है जब तुम जेल में अपने पिता की तथाकथित लड़की रिया के साथ उनको देखोगी। हम जनता उनकी लाइफटाइम फिल्म को निर्देशित करेंगे। सुप्रीम कोर्ट में जल्द सुनवाई की उम्मीद कर रहे हैं . इसके लिए तैयार रहें।"

--आईएएनएस

एमएनएस/आरएचए

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.