मैं 50 हजार दर्शकों के साथ फिर से गिग्स करने की उम्मीद नहीं कर सकती : उषा उत्थुप
Sunday, 31 May 2020 16:53

  • Print
  • Email

नई दिल्ली: पॉप दीवा उषा उत्थुप को उम्मीद है कि लॉकडाउन हटने के बाद प्रदर्शनों के वेन्यू खुल जाएंगे। हालांकि उन्हें यह भी लगता है कि लॉकडाउन के बाद माहौल पहले जैसा नहीं होगा और न ही उन्हें उम्मीद है कि वह फिर से 10,000-50,000 दर्शकों के साथ संगीत कार्यक्रम कर पाएंगी।

अमेरिका में गायक कीथ अर्बन ने हाल ही में कोविड-19 महामारी से लड़ने वाले हेल्थकेयर कार्यकर्ताओं के लिए ड्राइव-इन थिएटर में एक शो में प्रदर्शन किया।

यह पूछे जाने पर कि क्या भारत में इसी तरह का शो किया जाना चाहिए या लाइव शो करने का कोई वैकल्पिक तरीका है, इस पर उषा ने आईएएनएस को बताया, "मैं वास्तव में नहीं जानती कि कब क्या होने वाला है। मुझे यकीन है कि चीजें खुलेंगी, लेकिन यह फिर कभी नहीं होगा। मैं उन संगीत समारोहों को करने की उम्मीद नहीं कर सकती, जहां मुझे 10,000-50,000 दर्शक मिलेंगे। वास्तव में मुझे नहीं पता कि यह कब फिर से ऐसा होगा।"

हालांकि वह जल्द ही कभी भी मंच पर होने के बारे में भी नहीं सोच रही है।

उषा ने कहा, "संक्रमण का खतरा बहुत अधिक है और मुझे लगता है कि हमें इसके बारे में समझदार होने की अधिक जरूरत है बजाय उन चीजों में भाग लेने की जो दूसरों के जीवन को खतरे में डाल देंगी।"

वहीं वह वर्चुअल संगीत कार्यक्रमों से खुश है। वह डिजिटल शो कर रही है और कोविड-19 राहत प्रयासों में योगदान कर रही है।

इसके अलावा कोलकाता की गायिका हाल ही में आए चक्रवात अम्फान से प्रभावित लोगों के लिए भी कुछ करना पसंद करेंगी।

उषा ने कहा, "मैंने सुनामी से तबाह लोगों के लिए भी फिल्में की हैं, साथ ही जब चक्रवात आलिया आया था तब भी मदद की थी। इसलिए मुझे उम्मीद है कि मैं अम्फान से प्रभावित लोगों के लिए भी गायक और कलाकारों को एक साथ ला सकती हूं।"

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss