इसी साल रिलीज होगी फरहान अख्तर की 'तूफान'
Thursday, 23 April 2020 12:00

  • Print
  • Email

मुंबई: लगातार अविश्वसनीय किरदारों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाले बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर जल्द फिल्म 'तूफान' के साथ साल 2020 अपने नाम करने के लिए तैयार हैं।

फरहान अख्तर मनोरंजन का एक बहुमुखी पैकेज है और उनके कौशल की कोई सीमा नहीं है। अभिनेता ने भारतीय फिल्म उद्योग के दर्शकों को कई यादगार किरदार दिए हैं।

दर्शकों को बॉलीवुड फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में अभिनेता का सबसे सार्थक और काव्य किरदार में से एक देखने मिला था, जिसमें फरहान ने एक विज्ञापन कॉपीराइटर की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनका किरदार बेहद रचनात्मक था जिसे मंत्रमुग्ध कर देने वाली कविता के साथ पेश किया गया था जिसने फिल्म के सार को पकड़ते हुए दर्शकों को एक सार्थक संदेश दिया था।

स्पोर्ट्स बायोपिक 'भाग मिल्खा भाग' में फरहान अख्तर ने विश्व चैंपियन धावक और ओलंपियन मिल्खा सिंह की प्रख्यात भूमिका निभाई थी। बड़े पर्दे पर उनका किरदार देखना बेहद प्रेरणादायक था जिसने अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए आवश्यक प्रेरणा प्रदान की थी।

वहीं फिल्म 'द स्काई इज पिंक', जो फैमिली ड्रामा पर आधारित थी, उसमें फरहान एक पति और एक पिता की गहन भूमिका निभाते हुए नजर आए थे, जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा और किरदार को एक छोर से दूसरे छोर तक निभाने की उनकी क्षमता को साबित करता है।

अभिनेता ने अपनी फिल्मों में उल्लेखनीय भूमिकाओं के साथ कई पुरस्कार जीते हैं और उन फिल्मों को व्यावसायिक लोकप्रियता हासिल करने के लिए जाना जाता है। हालांकि, इस बार फरहान अपनी आगामी फिल्म 'तूफान' के साथ बॉक्सिंग रिंग में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जहां वह अपने अभिनय कौशल और मुक्केबाजी के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतते हुए नजर आएंगे।

फरहान 'तूफान' के साथ बॉक्सिंग रिंग में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आरओएमपी पिक्च र्स के साथ एसोसिएशन में एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म 'तूफान' राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है। फिल्म 18 सितंबर 2020 को रिलीज होगी।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.