Print this page

रैपिड टेस्टिंग किट, पीपीई के लिए अक्षय कुमार ने दान में दिए 3 करोड़
Friday, 10 April 2020 16:01

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विप्मेंट (पीपीई), मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट के निर्माण के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को 3 करोड़ रुपये दान दिए हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान दिए थे।

अभिनेता ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस और बीएमसी का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, "हमारे परिवार और हमें सुरक्षित करने के लिए लोगों की एक सेना है, जो दिन रात मेहनत कर रही है। चलिए मिलकर उन्हें हैशटैगदिलसेशुक्रिया करते हैं, क्योंकि कम से कम इतना तो हम कर ही सकते हैं।"

एक अलग ट्वीट में अभिनेता ने लिखा,

"नाम- अक्षय कुमार

शहर-मुंबई

मेरे और मेरे परिवार की तरफ से पुलिस, नगर निगम के कर्मचारी, डॉक्टर, नर्स, एनजीओ, वॉलेंटियर्स, सरकारी अधिकारी, वेंडर्स, बिल्डिंग के गार्ड सभी को हैशटैगदिलसेथैंकयू।"

हाल ही में अक्षय की पत्नी, लेखिका-अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर लिखा था, "मेरे पति ने मुझे गर्व महसूस कराया है। जब मैंने उनसे पूछा कि क्या वह इस बात से सुनिश्चित हैं कि वह इतनी बड़ी रकम देने वाले हैं और हमें धनराशि निकालने की जरूरत थी तो उन्होंने कहा, 'मेरे पास कुछ भी नहीं था जब मैंने शुरूआत की थी और अब मैं इस जगह पर हूं, ऐसे में मैं खुद को उनके लिए जिनके पास कुछ नहीं है, के खातिर कुछ करने से कैसे रोक सकता हूं'।"

--आईएएनएस