Print this page

बिग बी ने लॉकडाउन में सप्ला़ई योद्धाओं का वीडियो से आभार जताया
Thursday, 09 April 2020 16:57

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति और वितरण से जुड़े लोगों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। ऐसे समय जब पूरे देश में कोविड-19 महामारी के कारण लॉकडाउन है, तब यह लोग अपनी जान जोखिम में डालकर जरूरी सामानों की सप्लाई कर रहे हैं।

दिग्गज अभिनेता ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया और लिखा, "मैं सभी हैशटैग सप्लाई वॉरियर्स के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करता हूं, जो राष्ट्र की सेवा के लिए हर दिन अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। हम लॉकडाउन के बीच भारत से जुड़े हैशटैग इंडिया फाइटस कोरोना के प्रति आपके दृढ़ संकल्प को सलाम करते हैं।"

वीडियो में बच्चन कहते हैं, "ऐसे समय में जब पूरा देश प्रधानमंत्री की अपील के चलते लॉकडाउन में है और कोरोनोवायरस के खिलाफ युद्ध से जूझ रहा है। हमारे बीच योद्धाओं का एक समूह है जो बिना किसी स्वार्थ के इस लड़ाई में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे। इस लॉकडाउन की सफलता का एक प्रमुख कारण इन सप्लाई करने वाले योद्धाओं का निस्वार्थ समर्पण है। मैं उनके प्रति आभार व्यक्त करता हूं। इनमें सामानों की लोडिंग-अनलोडिंग में लगे हमारे भाई-बहन हैं जिनमें ट्रक ड्राइवर, रेलवे रैक, एयर-कार्गो और पोर्ट, भारतीय वायु सेना, एयर इंडिया के पायलट और चालक दल के सदस्य और वो सभी लोग शामिल हैं जो इस समय खाद्य पदार्थों और दवाओं की आपूर्ति से जुड़े हैं।"

उन्होंने स्थानीय दुकानदारों और लड़कों और लड़कियों का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा, "मैं स्थानीय दुकानदारों और हमारे भाइयों और बहनों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जो हमारे घरों में दूध, फल, सब्जियां और अन्य खाद्य पदार्थों की आवश्यकताएं पूरी कर रहे हैं या दुकानों में हमारी मदद कर रहे हैं।"

अभिनेता ने इस संदेश में नागरिकों से सहयोग करने और घर पर रहने का आग्रह भी किया। उन्होंने कहा, "इन आपूर्ति योद्धाओं के कारण आप सभी को इस समय के दौरान आवश्यक वस्तुएं मिल रही हैं। मैं नागरिकों को यह बताना चाहता हूं कि कृपया आश्वस्त रहें क्योंकि जब तक ये आपूर्ति योद्धा सक्रिय हैं, आपको जरूरी चीजें प्राप्त करने में किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा इसलिए, अनावश्यक वस्तुओं को जमा न करें। घर पर रहें और सुरक्षित रहें।"

--आइएएनएस