कोविड-19 से संक्रमित हुए शाहनवाज हुसैन
Thursday, 22 October 2020 12:05

  • Print
  • Email

पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सैयद शाहनवाज हुसैन का बुधवार को कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आया। हुसैन आगामी बिहार विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक हैं। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आने की जानकारी साझा की है।

हुसैन ने ट्वीट किया, "मैं कोरोना पॉजिटिव रोगियों के संपर्क में आया था। उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई। इसलिए, मैंने भी टेस्ट कराने का फैसला किया है। यह पॉजीटिव आया है।"

उन्होंने आगे कहा कि जो लोग उनके संपर्क में आए, उन्हें स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशानिदेशरें के अनुसार कोविड-19 टेस्ट कराना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, "एहतियात के तौर पर मुझे एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है और हालांकि मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। चिंता करने वाली कोई बात नहीं है।"

हुसैन भाजपा का मुस्लिम चेहरा हैं। वह बुधवार को अररिया जिले के मुस्लिम बहुल फारबिसगंज में चुनाव प्रचार में शामिल हुए थे।

उन्होंने कहा, "मुसलमानों के लिए दुनिया का कोई भी देश भारत से बेहतर नहीं है। हिंदू से बेहतर कोई भी समुदाय नहीं है और नरेंद्र मोदी उनके लिए सबसे अच्छे प्रधानमंत्री हैं।"

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में बिहार में कोविड-19 के कारण दो कैबिनेट मंत्री और आईजी रैंक के अधिकारी की मृत्यु हो गई थी।

वहीं बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि कोविड-19 से 1.96 लाख मरीज ठीक हुए हैं। इनमें से पिछले 24 घंटों में विभिन्न अस्पतालों और होम क्वारंटाइन केंद्र से 1,319 मरीजों को छुट्टी दी गई है।

राज्य में रिकवरी दर 94 प्रतिशत है और बिहार में इस समय सक्रिय मामले 11,010 हैं।

--आईएएनएस

एमएनएस-एसकेपी

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss