बिहार कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक में हंगामा
Sunday, 31 March 2013 08:30

  • Print
  • Email

अगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर शनिवार को बिहार कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक हुई। इस बैठक में समिति के कई सदस्य नहीं आए वहीं समिति में नए सदस्यों को लेकर कांग्रेस के एक गुट ने जमकर हंगामा किया। बिहार कांग्रेस को मजबूत करने के लिए सदाकत आश्रम में हुई बैठक में कई कांग्रेसी नेता जुटे। बैठक में बिहार के कांग्रेस प्रभारी गुलचैन सिंह चारक, सह प्रभारी संजय निरूपम, बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष महबूब अली कैसर के अलावे कई नेता शामिल रहे।

चारक ने बैठक के बाद बताया कि अगले लोकसभा चुनाव को लेकर तथा तीन महीने के अंदर संगठनात्मक चुनाव संपन्न कराने को लेकर विचार किया गया।

एक ओर जहां समित की बैठक हो रही थी वहीं बाहर कई कांग्रेसी नेता हंगामा कर रहे थे। हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं की शिकायत है कि समिति में ऐसे लोगों को शामिल कर लिया गया है जो वर्तमान समय में दूसरे दल से आए हैं और सीधे समिति के सदस्य बन गए। समिति में 12 से 15 लोगों को छोड़कर सभी लोग गलत व्यक्ति हैं।

कांग्रेस के लिए इस बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा क्योंकि राहुल गांधी ने बिहार कांग्रेस की हालत ठीक करने के लिए अगले तीन महीने तक का समय दिया है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss