Print this page

भोजपुरी संगीतकार मधुकर आनंद ने फॉक्स कोन म्यूजिक कंपनी का किया उद्घाटन
Monday, 21 September 2020 16:31

पटना/मुंबई: कोरोना काल में मनोरंजन और संगीत के साधन डिजिटल हो गए हैं। इसी के मद्देनजर निर्माता हरि त्रिपाठी की भोजपुरी म्यूजिक कम्पनी 'फॉक्स कोन म्यूजिक' कार्यालय का उद्घाटन भोजपुरी सिनेमा के चर्चित संगीतकार मधुकर आनंद ने किया। इस मौके पर मधुकर आनंद के अलावा मोहन राठौड़, प्रियंका सिंह, संतोष पुरी, राधा मौर्या, अमित आर यादव, राज गाजीपुरी, हैप्पी राय, काया शर्मा, रकी राजा,रितेश राजा और विक्की यादव जैसे कई मेहमान मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि फक्स कोन मीडिया नेटवर्क के बैनर तले फॉक्स कोन म्यूजिक कम्पनी का रविवार की शाम उद्घाटन किया गया। इसका शानदार दफ्तर मुंबई के अंधेरी में स्थित है।

फॉक्स कोन म्यूजिक कम्पनी के प्रमुख हरि त्रिपाठी ने बताया, "मुझे बड़ी खुशी हो रही है कि बहुत दिनों के मेरे ड्रीम प्रोजेक्ट फॉक्स कोन म्यूजिक कंपनी का उद्घाटन हो गया है। इस कंपनी को जिस तरह ढ़ेर सारा प्यार और आशीर्वाद मिला, मैं उससे बेहद उत्साहित हूं। उम्मीद करता हूं कि यह भोजपुरी म्यूजिक कम्पनी बहुत जल्द इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल होगी।"

उन्होंने कहा कि भोजपुरी भाषा और भोजपुरी गीत संगीत को भोजपुरिया श्रोताओं और दर्शकों तक पहुंचाने का काम हम इस कंपनी के जरिए करेंगे।

--आईएएनएस

एमएनपी/जेएनएस