Print this page

होली में रिलीज होगी निरहुआ की 'रोमियो राजा'
Thursday, 06 February 2020 19:15

पटना: भोजपुरी सिनेमा के चर्चित अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की आने वाली फिल्म 'रोमियो राजा' होली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म के 'फर्स्ट लुक' के जारी होते ही वितरकों के बीच 'हॉट केक' की तरह यह बिक गई। फिल्म अब पूरे भारत के सिनेमाघरों में होली के अवसर पर रिलीज के लिए तैयार है।

मधुकर आनंद के संगीत से सजी इस फिल्म में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी एकबार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी। लेखक-निर्देशक मनोज नारायण की इस फिल्म के निर्माता राजेश कुमार वर्मा और बाबू भाई हैं, जबकि इसे सोहम फिल्म्स और बिग बॉलीवुडड पिक्चर्स के बैनर तले बनाया गया है।

मनोज नारायण कहते हैं कि यह फिल्म होली के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि वास्तव में फिल्म के फर्स्ट लुक में दिनेश लाल यादव का लुक किसी बड़ी बॉलीवुड फिल्म या दक्षिण के किसी बड़े सिनेमा की झलक पेश कर रहा है।

बाइक पर स्टाइलिश मूड में नजर आ रहे 'रोमियो राजा' को देखकर दिनेश लाल यादव निरहुआ के प्रशंसक अभी से उत्सुक हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि इस साल निरहुआ की रिलीज होने वाली इस पहली फिल्म की अधिकांश शूटिंग झारखंड की बेहतरीन इलाकों में हुई है। उन्होंने कहा कि फिल्म में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन व रोमांस देखने को मिलेगा। फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ बेहतरीन सामाजिक संदेश भी देती नजर आएगी।

इसमें सरकारी स्कूलों में पढ़ाई नहीं होने और निजी स्कूलों में शिक्षा के नाम पर हो रही लूट को मुद्दा बनाया गया है, इसमें फिल्म का हीरो शिक्षा प्रणाली में व्याप्त भ्रष्टाचार और बुराइयों से लड़ता है।

--आईएएनएस