प्लेबॉय की पूर्व मॉडल मैकडाउगल का दावा, ट्रंप से करती थी प्यार

लॉस एंजिलिस : मशहूर पत्रिका 'प्लेबॉय' की पूर्व मॉडल केरन मैकडाउगल ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति को प्यार करती थी और ट्रंप भी उनसे प्यार करते थे. उन्होंने अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप से माफी मांगते हुए दावा किया है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनका संबंध 10 महीने तक चला और पहली बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद राष्ट्रपति ने उन्हें पैसे देने की कोशिश की थी.

सीएनएन के एंडरसन कूपर के साथ इंटरव्यू के दौरान करेन मैकडाउगल ने कहा कि ट्रंप ने अपने बंगले बेवरली हिल्स होटल में साल 2006 में उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद पैसे देने की कोशिश की थी. इस साक्षात्कार का प्रसारण गुरुवार को हुआ.

उन्होंने कहा, 'ट्रंप ने पैसे देने की कोशिश की, लेकिन मैं सच में समझ नहीं पा रही थी कि यह पैसे कैसे मैं लूं. मैंने उसे देखा और कहा कि मैं उस तरह की लड़की नहीं हूं.' मैकडाउगल ने कहा कि इस घटना के बाद घर वापस आने के दौरान वह रास्ते में रोईं और सोचा कि अब वह कभी ट्रंप से नहीं मिलेंगी, लेकिन जब ट्रंप ने दोबारा उन्हें कॉल किया तो वह फिर डेट पर जाने को सहमत हो गईं.

 

पूर्व मॉडल लगातार ट्रंप को 'आकर्षक' बता रही थीं. उन्होंने कहा कि उन दोनों का संबंध 10 महीने तक चला. यह संबंध और अप्रैल 2007 में समाप्त हो गया क्योंकि वह खुद को दोषी मानती थीं. हालांकि व्हाइट हाउस ने मैकडाउगल के ट्रंप के साथ संबंध होने और इंटरव्यू पर तत्काल प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है.

POPULAR ON IBN7.IN