इस भारतीय ने लॉटरी में जीते 6.41 करोड़ रुपये

भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने लॉटरी के जरिए एक मिलियन डॉलर यानि 6.41 करोड़ रुपये जीते हैं। बेंगलुरु के रहने वाले इस व्यक्ति का नाम टॉम एरेक्कल मणी है। मणी ने यह राशि दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम डॉ में जीती है। दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम डॉ का आरंभ साल 1999 में हुआ था। मणी के अलावा अब तक 124 भारतीय दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम डॉ में एक मिलियन डॉलर जीत चुके हैं। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, दुबई ड्यूटी फ्री डॉलर मिलेनियर्स की लंबी सी सूची में मणी का नाम भी उस शामिल हो गया जब उनका टिकट नंबर 2190 डॉ से निकला। दुबई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के कॉनकोर्स डी पर मणी की लॉटरी निकली थी।

इंटरनेशनल कार्ड कंपनी में काम कर चुके 38 वर्षीय मणी ने पिछले साल रिटेलर्स की 34वीं सालगिराह पर यह लॉटरी का टिकट खरीदा था। रिपोर्ट के अनुसार, लॉटरी जीतने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए मणी ने कहा “मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या कहूं मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने एक मिलियन डॉलर जीत लिए हैं। मेरी जिंदगी की महान खबर देने के लिए दुबई ड्यूटी फ्री का बहुत-बहुत धन्यवाद।”

वहीं दुबई ड्यूटी फ्री ने लोगों को एक बेहतरीन सरप्राइज़ भी दिया और इस लोकप्रिय डॉ के लिए दो अन्य विजेताओं के नामों की भी घोषणा की। अमेरिकी मूल के पैटरिक एंडरसन ने पोर्शे 911 कैर्रेरा कॉप जीती तो वहीं बेलजियन के क्रिकोर कोज़ानलियन ने बीएमडब्लू आर नाइन टी स्क्रैमब्लर बाइक जीती। बीएमडब्लू आर नाइन टी स्क्रैमब्लर बाइक जीतने पर क्रिकोर कोज़ानलियन ने कहा “यह मेरे लिए बहुत ही शानदार सरप्राइज़ था और मैं दुबई ड्यूटी फ्री से मिलने वाले गिफ्ट का अब और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता हूं।” इनके अलावा भारतीय मूल की लता भारद्वाज जो कि दुबई ड्यूटी फ्री की पूर्व कर्मचारी हैं, उन्होंने बीएमडब्लू 750 लिक्सड्राइव एम स्पोर्ट कार इस लॉटरी में जीती है।

 

Media

POPULAR ON IBN7.IN