यौन उत्पीड़न के आरोप में WWE के बॉस, मसाज पार्लर की महिला ने लगाए संगीन आरोप

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) के मालिक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) विंस मैक्मोहन की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मसाज पार्लर में काम करने वाली एक महिला ने उन पर अपने साथ यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। बोका रैटन स्थित टैनिंग सलून की कर्मचारी का आरोप है कि मैक्मोहन ने जनवरी 2006 में उसे किस और गंदी नीयत से छूने की कोशिश की थी। हालांकि, पुलिस इस मामले में मैक्मोहन को गिरफ्तार करना चाहती थी और उनके खिलाफ उचित मामले दर्ज करना चाहती थी, फ्लोरिडा के अभियोजकों ने सबूतों की कमी के कारण मामला दर्ज नहीं किया। उनका मानना है कि बगैर पुख्ता सबूतों के वह मैक्मोहन को दोषी नहीं साबित कर सकेंगे, इसलिए मामला दर्ज करना जाया होगा

उधर, डब्ल्यूडब्ल्यूई के सीईओ ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है, जबकि पीड़िता सवालों के घेरे में है। घटना के दिन भी वह पुलिस के पास मैक्मोहन के खिलाफ शिकायत देने गई थी। उसके मुताबिक, जनवरी 2006 में मैक्मोहन तंजाबार टैनिंग सलून में शाम पांच बजे आए थे। वह उस वक्त 60 साल के होंगे। बिस्तर पर लेटने से पहले उन्होंने अपने फोन से उसे एक तस्वीर खींचने के लिए कहा था।

पीड़िता के अनुसार, मैक्मोहन इस तस्वीर को न्यूयॉर्क में अपनी गर्लफ्रेंड को भेजने वाले थे। मसाज पार्लर की महिला ने जैसे ही तस्वीर खींचने के लिए फोन लिया, वैसे ही वह न्यूड और सेमी न्यूड पोज देने लगे। महिला ने इस दौरान उन्हें रोका-टोका और कहा कि वह जो कर रहे हैं, वह गलत है, लेकिन वह नहीं माने। 20 मिनट तक महिला संग वहां रुके और मसाज कराया।

 

मैक्मोहन ने इसके बाद सलून के दूसरे कर्मी से बात की और दूसरे कमरे में मसाज कराने गए। पार्लर में काम करने वाली महिला का आरोप है कि मैक्मोहन दूसरी महिला को कमरे में लेकर गए थे, जहां उन्होंने उसे चूमने और गंदी नीयत से छूने का प्रयास किया था। लड़की तब धक्का देकर वहां से भाग गई थी, जिसके बाद वह भी सलून से चले गए थे। लड़की ने सलून के मैनेजर से इस बारे में शिकायत की थी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाया। मैक्मोहन के वकील ने तब पुलिस को चिट्ठी लिख स्पष्ट किया था कि डब्ल्यूडब्ल्यूई के बॉस ने कुछ भी गलत नहीं किया है। ऐसे में उनके खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ था।

 

 

POPULAR ON IBN7.IN