गंदे कपड़े देख बाइक शोरूम से भगा रहे थे लोग, फिर हुआ ऐसा कि सब रह गए SHOCKED

अंग्रेजी की एक कहावत है- Never Judging A Book By Its Cover यानी किताब के कवर से अंदर का अंदाजा लगाना गलत है. कहा तो ये भी जाता है कि कपड़ों से लोगों की हैसियत का पता चलता है. लोग देखकर ही अनुमान लगा लेते हैं कि कौन कैसा व्यक्ति है. लेकिन थाईलैंड के एक व्यक्ति को देखकर तो हर किसी ने भिखारी समझ लिया. लेकिन उसके एक कदम ने सभी हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही है. आइए जानते हैं आखिर मामला क्या है....

जब पहुंचा बाइक शोरूम
मामला इसी साल के मई महीने का है. थाईलैंड की लोकल वेबसाइट sanook के मुताबिक,  थाईलैंड के एक बाइक शोरूम के बाहर गंदे कपड़े पहने एक व्यक्ति खड़ा था. जो बार-बार अंदर झांक रहा था. जिसके बाद वो अंदर दाखिल हुआ और वहीं बैठ गया. सभी उसे बाहर भगाने लगे. लेकिन वो बार-बार बाइक को छू-छूकर देख रहा था. कर्मचारी भी उसे बाहर धकेलने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन जब उसने हार्ले डेविडसन का दाम पूछा तो सभी की हंसी छूट गई. लेकिन वो व्यक्ति काफी गंभीर अंदाज में सवाल पूछ रहा था. बार-बार लोगों की हंसी देखकर भिखारी गुस्से में आ गया और मैनेजर को बुला लिया.  

 

harley davidson


हुआ ऐसा कि हैरान हुए लोग
जिसके बाद मैनेजर ने उसे हार्ले डेविडसन का मॉडल दिखाया. जो उसे काफी पसंद आई. बता दें, बाइक की कीमत करीब 12 लाख थी. लेकिन जैसे ही गंदे कपड़े पहने व्यक्ति ने अपनी जेब से 12 लाख रुपये निकालर मैनेजर के हाथ में थमा दिए तो सभी कर्मचारी हैरान हो गए और भिखारी बाइक लेकर निकल गया. 

भिखारी का नाम है लंग डेचा
एशिया वन की  खबर के मुताबिक जब हर जगह ये खबर फैल गई तो पता चला कि इस आदमी का नाम लंग डेचा है. जो एक रिटायर्ड मैकेनिक हैं. जिसकी हार्ले डेविडसन ड्रीम बाइक थी, जो वो अपने महनत के पैसों से लेना चाहता था. बता दें, ये बाइक उन्होंने मई में खरीदी थी. लेकिन, ये खबर सोशल मीडिया पर अभी भी वायरल हो रही है. 

POPULAR ON IBN7.IN