स्टूडेंट से संबंध बनाने पर जेल गई यह शादीशुदा केमिस्ट्री टीचर, टीवी पर आकर हुई थी मशहूर

अमेरिका के ओकलाहोमा में एक अजीबोगरीब मामला समाने आया है। यहां एक 22 वर्षीय महिला केमिस्ट्री टीचर को अपने स्टूडेंट के साथ सेक्स करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महिला टीचर पहले से शादीशुदा है। टीचर ने पति के घर से बाहर जाने के बाद अपने स्कूल के एक लड़के को घर बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। लड़के के फोन से गंदे मैसेज और तस्वीरें देखने के बाद माता-पिता ने आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट की थी।

अमेरिका के ओकलाहोमा में युकोन हाई स्कूल की इस केमिस्ट्री टीचर का नाम हंटर डे है। केमिस्ट्री टीचर हंटर डे ने पहले लड़के को उस वक्त घर बुलाया जब उसके पति घर से बाहर गए हुए थे। घर बुलाने के बाद टीचर ने स्टूडेंक के साथ सेक्स किया। साथ ही आरोपी टीचर ने स्टूडेंट को न्यूड फोटोज और गंदे मैसेज भी किए थे। स्टूडेंट का फोन पर टीचर के मैसेज और न्यूड फोटोज देख माता-पिता हैरान रह गए और उन्होंने पास के पुलिस स्टेशन में केमिस्ट्री टीचर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी।

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक रिपोर्ट दर्ज होने के बाद जब लड़के के फोन की फॉरेंसिक जांच की गई तो पता चला कि दोनों सेक्स भी कर चुके हैं। पुलिस ऑफिसर को लड़के के फोन से पता चला कि टीचर खुद को स्टूडेंट का लवर बता रही थी। वही आरोपी टीचर ने पुलिस के सामने स्टूडेंट के साथ सेक्स की बात कबूल की है। साथ ही टीचर ने बताया कि उसने ब्रा और पेंटी पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें स्टूडेंट को भेजी थीं।

बता दें आरोपी टीचर का पति भी उसी स्कूल में फुटबॉल कोच हैं जिसमें महिला केमिस्ट्री पढ़ाती है। पुलिस ने आरोपी महिला टीचर को दूसरी डिग्री का रेप, बच्चे को पोर्नोग्राफी भेजने और तकनीक का इस्तेमाल करके एक नाबालिग से सेक्स करने का दोषी पाकर गिरफ्तार कर, 85,000 डॉलर का चार्ज लगाया है।

वहीं आरोपी टीचर एक महीने पहले एक न्यूज वेबसाइट को इंटरव्यू देकर मशहूर हो गई थी। केमिस्ट्री टीचर ने ये इंटरव्यू युकोन हाई स्कूल में साइंस विषय पढ़ाने के लिए एक आपातकालीन प्रमाण पत्र पाने के बारे में दिया था।

 

POPULAR ON IBN7.IN