यहां लोग करते हैं दिन भर पोर्न देखने का जॉब, मिलती है मोटी सैलरी

पोर्न वीडियो हमेशा से काफी डिमांडिंग रही है। ज्यादातर लोग पोर्न देखना पसंद करते हैं। अक्सर पोर्न देखने वालों के बीच कई तरह के सर्वे भी किए जाते रहे हैं। अगर आपसे कहा जाए कि आपको दिन भर बैठकर बस पोर्न वीडियो देखना और इसके बदले आपको पैसे दिए जाएंगे तो? जी हां ऐसा ही कुछ इन दिनों दक्षिण कोरिया में चल रहा है। दरअसल, यहां सांता क्रूज नाम की कंपनी इंटरनेट पर बिना इजाजत डाली गई आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो को हटाने का काम कर रही है। इस वजह से यहां काम करने वाले हर शख्स को दिन भर पोर्न देखना पड़ता है। यहां काम करने वाले लोगों की माने तो जब उन्होंने इस तरह के जॉब के बारे में सुना था तो वो यहां काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हो उठे थे। लेकिन अप्लाई करने के बाद जब जॉब मिल गई तो कुछ ही दिनों बाद उन्हें यह एहसास हो गया कि यह काम करना कितना मुश्किल है।

इस कंपनी में नौकरी करने वाले लोगों का काम ही दिनभर पोर्न वीडियोज देखना है। बता दें कि दक्षिण कोरिया में इस तरह की वीडियो खूब डाली जाती हैं। लिहाजा वहां रहने वाले लोग सांता क्रूज कंपनी से इसे हटाने की मांग करते हैं। पिछले साल ही कंपनी के पास इंटिमेट वीडियो और तस्वीरें हटाने के लिए 7 हजार से ज्यादा आवेदन आये थे।

 

वहां कि सरकार और पुलिस भी इसे रोकना चाह रही है लेकिन इंटरनेट से एकदम से इन चीजों को हटाना बेहद कठिन है। बता दें कि इस तरह की फोटो और वीडियो डालने वाले करीब छह प्रतिशत लोगों को वहां जेल की सजा भी सुनाई जा चुकी है। लेकिन इसके बावजूद भी वहां इस तरह की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है।

POPULAR ON IBN7.IN