ट्रंप ने लास वेगास दौरे में बंदूक नियंत्रण पर बात करने से कन्नी काटी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका में हुई अब तक की सबसे भयावह गोलीबारी से बचे लोगों से मुलाकात के लिए बुधवार को लास वेगास का दौरा किया। लेकिन, इस दौरान वह मीडिया से अपने संबोधन में बंदूक नियंत्रण के मुद्दे पर बातचीत से कन्नी काट गए।

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप ने स्थानीय राजनेताओं और भीषण गोलीबारी के पीड़ितों से बात की। हमले में 58 लोग मारे गए और 500 से अधिक घायल हुए हैं।

इस भयावह हत्याकांड के बाद जहां अमेरिका में बंदूक नियंत्रण कानून पर सवाल उठ रहे हैं, वहां ट्रंप ने संवाददाताओं से कहा कि वह लास वेगास के अपने इस दौरे में इस मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाहते।

ट्रंप ने कहा, "आज हम उसे बारे में बात नहीं करेंगे।"

ट्रंप ने उस अस्पताल का भी दौरा किया जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, "बुराई हमारी एकता को छिन्न-भिन्न नहीं कर सकती, हिंसा से हमारी एकजुटता नहीं टूटेगी। और हालांकि अपने नागरिकों की ऐसी मूर्खतापूर्ण हत्या को लेकर हमारे मन में बेहद क्रोध है, लेकिन हमारी प्रेम की भावना ही हमें परिभाषित करती है और हमेशा करती रहेगी।"

ट्रंप ने मीडिया से कहा कि उन्होंने हमले में बेहद गंभीर रूप से घायल मरीजों से मुलाकात की।

उन्होंने कहा, "हम उनके दर्द और उन्हें पहुंची क्षति की कल्पना भी नहीं कर सकते।"

ट्रंप ने कहा, "मैं पीड़ितों के परिवारों को कहना चाहता हूं कि हम आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं और हम आपके साथ हैं। हम ईश्वर से आपको इस कठिन दौर से उबारने की प्रार्थना करते हैं।"

POPULAR ON IBN7.IN