तूफान के वीडियो पर व्हाइट हाउस के ट्वीट गलत

फ्लोरिडा में तूफान इरमा ने कहर ढाना शुरू कर दिया है। इस बीच व्हाइट हाउस के सोशल मीडिया डायरेक्टर डेन स्केविनो ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा कि मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पानी जमा हुआ था, जिसे केवल हवाईअड्डा प्रबंधन द्वारा ही ठीक किया जा सकता है। सीएनएन की खबरों के मुताबिक, स्केविनो ने रविवार को वह गलत पोस्ट हटा दिया, तूफान इरमा के कई प्रत्यक्ष ट्वीटों में कहा गया कि यह वीडियो वह राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उपराष्ट्रपति माइक पेंस से साझा कर रहे थे।

स्केविनो ने ट्वीट किया, और पानी भरे एयरपोर्ट वाले वीडियो को उसमें जोड़ते हुए कहा, "राष्ट्रपति रियलडॉनाल्ड ट्रंप और वीपी पेंस के साथ सोशल मीडिया पर तूफान इरमा को साझा कर रहा हूं। यह है मियामी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा। सुरिक्षत रहें।"

मियामी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया जाहिर की और कहा, "यह वीडियो मयामी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का नहीं है।"

स्केविनो ने अपनी गलती स्वीकार की और ट्वीट को हटाकर हवाईअड्डे को वापस जवाब दिया।

स्केविनो ने लिखा, "धन्यवाद! मुझे 100 से भी ज्यादा वीडियो और फोटो जनता द्वारा प्राप्त हो रहे हैं। सभी को सूचित करने के प्रयास के तहत मैंने जो साझा किया--अब हटा दिया है। सुरक्षित रहें।"

सीएनएन ने हवाईअड्डे के हवाले से कहा, "धन्यवाद, डैन।"

स्केविनो, ट्रंप के अभियान में एक पूर्व सहयोगी रह चुके हैं और फिलहाल व्हाइट हाउस के सोशल मंीडिया के अध्यक्ष हैं। उन्हें अक्सर राष्ट्रपति की ट्विटर फीड में उनके पक्ष में देखा जाता है।

POPULAR ON IBN7.IN