कमाल है, टैटू की भी होती है जुबान, आप सुन सकते हैं आवाज!

 

सोचिए कैसा हो अगर आपका टैटू बोल सके... आप किसी के लिए मन में बेइंतहां भावनाओं को अपने टैटू के जरिए जाहिर तो कर देते हैं, लेकिन कितना अच्छा हो अगर टैटू खुद ही आपकी बात सामने वाले तक पहुंचा दे... तो अब ये संभव है... अगर आपने कभी किसी टैटू को देखकर यह सोचा है कि काश इसमें साउंड भी होता, तो आप ऐसा सोचने वाले अकेले नहीं हैं... नेट सिगॉर्ड कर गर्लफ्रेंड ने भी कुछ ऐसी ही विश रखी थी उनके आगे और नेट ने उनकी यह विश पूरी भी कर दी. और इस तरह हुआ साउंड वेव टैटू का जन्म... आध‍िकारिक वेब साइट के अनुसार स्किन मोशन एप का इस्तेमाल करते हुए आप सचमुच इस टैटू के साउंड को सुन सकते हैं. यह कोई गाना, कोई कोट या किसी का कथन कुछ भी हो सकता है... 

निक ने साउंडवेव टैटू में अपने चार महीने के बच्चे के और पत्नी की आवाज में 'आई लव यू' कहता हुआ टैटू बनावाया और इसे फेसबुक पर शेयर किया. 11 अप्रैल को फेसबुक पर इसका वीडियो शेयर किए जाने के बाद से यह वीडियो वायरल हो गया. इसे करीब 14 मिलियन बार देखा गया. 

एक नजर इस वीडियो पर- 
 

 
 


है न मजेदार... 

दरअसल इस टैटू में जिस भी आवाज का आप टैटू कराना चाहते हैं उसके साउंडट्रेक को बड़ी ही बारिकी से टैटू में उकेरा जाता है. जिसके बाद एप के जरिए उसकी साउंडट्रेक को प्ले किया जा सकता है.

  • Agency: IANS