सोनी ने भारत में लॉन्च किया Xperia L2 स्मार्टफोन

 जापानी मोबाइल मेकर सोनी ने बेहतरीन सेल्फी लेने वाला अपना नया Xperia L2 स्मार्टफोन लॉन्च किया है. भारत में L2 स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है और यह सोमवार से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. सोनी ने इस स्मार्टफोन की घोषणा पिछले महीने की थी.

 

Xperia L2 स्मार्टफोन में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1280 pixels है जबकि पिक्सल डेनसिटी 267 पीपीआई है. सोनी ने इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में खास इमेज तकनीक का इस्तेमाल करने के साथ गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया है.

 

प्रोसेसर के फ्रंट पर बात करें तो स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम की बजाए मीडियाटेक MT 6737T प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. स्मार्टफोन में 3GB रैम दी गई है जो कि ज्यादातर मोबाइल एप्स को बिना रुके चलाने में सक्षम है.

 

कैमरा हमेशा से ही सोनी की क्वालिटी रहा है. इस स्मार्टफोन में भी 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा अर्पचर f/2.0 के साथ दिया गया है. स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खूबी इसका 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जिसमें 120 डिग्री का वाइड एंगल लैंस दिया गया है. इस लैंस की वजह से यूजर्स सेल्फी कैमरा से काफी शानदार फोटो क्लिक कर सकते हैं.

 

स्मार्टफोन में 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट भी मिलेगा.

 

कनेक्टिविटी के लिए सोनी ने सोनी में यूएसबी टाइप C पोर्ट इस्तेमाल किया है. स्मार्टफोन में ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी जैसी खूबियां भी दी गई है. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3300mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है.

POPULAR ON IBN7.IN