सबसे मंहगे iPhone X का इस्तेमाल करने वालों को झेलनी पड़ रही है ये समस्या

 टेक जाइंट एपल के सबसे मंहगे आईफोन X का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को एक गंभीर समस्या का सामना करना पड़ रहा है. पिछले काफी वक्त से एपल आईफोन में आने वाली समस्याओं को लेकर चर्चा में बना हुआ है.

आईफोन X इस्तेमाल करने वाले लोगों ने शिकायत दर्ज करते हुए बताया है कि इनकमिंग कॉल पर फोन की स्क्रीन काम करना बंद कर देते हैं. इस समस्या की वजह से आईफोन X इस्तेमाल करने वालों को यह तक मालूम नहीं चल पाता है कि किसका कॉल आ रहा है और ना ही वे इसका जवाब दे पाते हैं.

आईफोन X के यूजर्स ने यह शिकायत सबसे पहले दिसंबर में की थी, पर ये समस्या दो महीना बीत जाने पर भी बनी हुई है. इतना ही नहीं फोन को दोबारा से चालू करने पर भी लोगों को इस समस्या का हल नहीं मिल रहा है. हालांकि अब तक ये बात सामने नहीं आ पाई है कि किस पैमाने पर लोगों को इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

एपल की ओर से बताया गया है कि वह इस समस्या का समाधान खोज रहे हैं. वैसे ये जानकारी भी सामने आई है कि आईफोन X की बिक्री पर इस समस्या से कोई खास फर्क नहीं पड़ा है.

हाल है में एपल आईफोन 6 और 6s के स्लो होने के चलते भी निशाने पर आ गई थी. एपल ने उस समय अपने यूजर्स से माफी मांगते हुए बैटरी की कीमत कम करने का एलान किया था.

POPULAR ON IBN7.IN