सावधान! वाट्सऐप पर आपने जिसको किया है ब्लॉक वो ऐसे कर रहा है अनब्लॉक

आज सबसे ज्यादा वाट्सऐप का इस्तेमाल किया जाता है. लोग बिजनेस से लेकर छोटे से छोटे काम के लिए वाट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं. देखा जाए तो वाट्सऐप हमारे जीवन का अहम हिस्सा हो गया है. लेकिन इसमें कई ऐसी चीजें भी होती है जिससे चलाने वाले को परेशानियों का सामना करना पड़ जाता है. सोशल मीडिया पर वाट्सऐप को लेकर कई ऐसी जानकारियां दी जाती हैं जो किसी के लिए ठीक नहीं है. जैसे कि बताया जा रहा है कि जैसे किसी ने आपको ब्लॉक कर दिया है तो उसे आसानी से अनब्लॉग किया जा सकता है. 4 स्टेप्स को फॉलो कर के ये किया जा सकता है. 

बताया जा रहा है अनब्लॉक करने का ये तरीका
सोशल मीडिया पर वायरल होती खबरों में बताया जा रहा है कि कैसे अनब्लॉक किया जा सकता है. पहला स्टेप में सबसे पहले वाट्सऐप को ओपन करके सेटिंग में जाना होगा. फिर यहां से अकाउंट पर जाकर डिलीट माय अकाउंट पर क्लिक करना होगा. जिसके बाद वाट्सऐप मोबाइल नंबर मांगता है.

नंबर देने को बाद वाट्सऐप से हट जाएंगे. जिसके बाद वाट्सऐप को अनइंस्टॉल करना पड़ता है. फोन को री स्टार्ट करने के बाद फिर वॉट्सऐप को इंस्टॉल करना पड़ता है. जिसके बाद वो सभी नंबर अनब्लॉक हो जाएंगे. जिसने ब्लॉक किया है.

ऐसे रहें सावधान
अगर आपने जिसको ब्लॉक किया है उसको लगातार देखते रहें कि वो ब्लॉक लिस्ट में है या नहीं. अगर वो ब्लॉक लिस्ट में नहीं है तो आपको फिर ब्लॉक करना होगा. नहीं तो किसी न किसी तरह से फिर सामने वाला आपको परेशान कर सकता है.

POPULAR ON IBN7.IN