Jio के आ गए नए प्लान्स, जानिए कौन सा है आपके लिए फिट

रिलायंस जियो ने अपने लगभग सभी प्लान्स में बदलाव कर दिया है। जियो ने अपने कुछ रिचार्ज बंद भी कर दिए हैं। अब जियो के नए प्लान्स में जियो ने यूजर्स को मिलने वाली स्पीड में भी बदलाव किया है, हाई स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद मिलने वाली स्पीड को जियो ने आधा कर दिया है। मतलब अब डेली की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट पहले के मुकाबले आधी स्पीड से ही चलेगा।

52 रिचार्ज: यह जियो का सबसे छोटा रिचार्ज है, मतलब जियो में इससे सस्ता कोई रिचार्ज नहीं है। इसमें यूजर को 7 दिन की वैधता मिलती है। इसमें सात दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन एक शर्त है कि यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही मिलेगा। मतलब कुल सात दिन में 1.05GB डेटा मिलेगा। वहीं रोजाना की स्पीड खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी।

98 रिचार्ज: इसमें यूजर को 14 दिन की वैधता मिलती है। इसमें 14 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन एक शर्त है कि यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही मिलेगा। मतलब कुल सात दिन में 2.10GB डेटा मिलेगा। वहीं रोजाना की स्पीड खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी।

149 रिचार्ज: इसमें यूजर को 28 दिन की वैधता मिलती है। इसमें 28 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन एक शर्त है कि यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही मिलेगा। मतलब कुल सात दिन में 4.20GB डेटा मिलेगा। वहीं रोजाना की स्पीड खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी।

399 रिचार्ज : इसमें यूजर को 70 दिन की वैधता मिलती है। इसमें 70 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन एक शर्त है कि यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 1GB डेटा ही मिलेगा। वहीं रोजाना की स्पीड खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी।

459 रिचार्ज: इसमें यूजर को 84 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन एक शर्त है कि यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 1GB डेटा ही मिलेगा। वहीं रोजाना की स्पीड खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी।

509 रिचार्ज : इसमें यूजर को 49 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन एक शर्त है कि यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 2GB डेटा ही मिलेगा। वहीं रोजाना की स्पीड खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी।

999 रिचार्ज : इसमें यूजर को 90 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसमें एक साथ 60GB डेटा मिलता है। 60GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर मात्र 64kbps रह जाएगी लेकिन इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा।

1999 रिचार्ज : इसमें यूजर को 180 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसमें एक साथ 125GB डेटा मिलता है। 125GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर मात्र 64kbps रह जाएगी, लेकिन इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा।

4999 रिचार्ज : इसमें यूजर को 360 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसमें एक साथ 350GB डेटा मिलता है। 350GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर मात्र 64kbps रह जाएगी, लेकिन इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा।

POPULAR ON IBN7.IN