लोगों को 51 रुपये देकर अपना ऐप डाउनलोड करवा रहा गूगल, और कमाने का भी दे रहा विकल्प

गूगल ने अपना पेमेंट ऐप Google Tez लॉन्च किया था। इस ऐप की खास बात है कि इस ऐप की बहुत आसान शर्तें पूरी करने के बाद गूगल 51 रुपए दे रहा है। इसके अलावा आगे भी कमाने का विकल्प दे रहा है। सबसे पहले तेज ऐप से पैसे कमाने की बात करते हैं। इससे पैसे कमाना बहुत ही आसान है। आप किसी को भो Tez से जुड़ने का इनवाइट कर सकते हैं। उसके पास स्मार्टफोन होना चाहिए। इनवाइट करने के बाद जैसे ही आपके द्वारा दिए गए रेफरल लिंक से वह अपने फोन में तेज ऐप डाउनलोड करने के बाद अपने बैंक अकाउंट से ऐप को लिंक कर लेगा और कोई भी यूपीआई ट्रांजैक्शन पूरी करेगा, इसमें आपको 51 रुपए और आपके द्वारा इनवाइट द्वारा रेफर किए जाने वाले को 51 रुपए मिलेंगे। इसमें एक शर्त है कि आपके मोबाइल में वही नंबर होना चाहिए जो आपने बैंक खाते में दिया हुआ है।

आप किसी एक व्यक्ति को केवल एक ही बार इसके लिए इनवाइट कर सकते हैं। आपके द्वारा इनवाइट किए गए व्यक्ति को केवल एक ही तेज के जरिए पेमेंट करने पर यह ऑफर मिलेगा। आप एक नंबर से ज्यादा से ज्यादा 50 लोगों को रेफर कर सकते हैं।
गूगल तेज दिवाली पर अपने कुछ लकी विनर्स को 1,00,000 रुपए तक ईनाम में देगा। इसके लिए बस अपने गूगल तेज ऐप से किसी को 500 रुपए या उससे ज्यादा भेजते हैं तो आपको 1,00,000 रुपए जीतने का मौका मिल सकता है। यह ऑफर 20 अक्टूबर तक है।

अगर आप किसी को गूगल तेज ऐप से तेज ऐप पर पहली बार 1000 रुपए या उससे ज्यादा भेजते हैं या रिसीव करते हैं तो दोनों को स्पेशल दिवाली स्क्रैच कार्ड मिलेगा। इसमें आपको 50 रुपए या फिर कोई दिवाली गिफ्ट मिलेगा। यह ऑफर 23 अक्टूबर तक है।
अगर आप गूगल तेज से उबर, गो आईबीबो और रेड बस को पेमेंट करते हैं, तो तीन पेमेंट के बाद आपको 50 रुपए से लेकर 500 रुपए तक मिल सकते हैं। यह ऑफर 22 अक्टूबर तक है।
अगर आप पीवीआर में मूवी देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो गूगल तेज से अपने टिकट खरीदिए और कम से कम 300 रुपए के टिकट पर 75 रुपए से लेकर 200 रुपए तक कैशबैक पाइए। यह ऑफर 12 नवंबर तक है।

POPULAR ON IBN7.IN