पेटीएम मॉल पर 'मेरा कैशबैक सेल' में 1 करोड़ की ब्रिक्री

पेटीएम ईकॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड के स्वामित्व वाले पेटीएम मॉल ने सोमवार को कहा कि उसकी 'मेरा कैशबैक सेल' के दौरान 10 शहरों के 75 से ज्यादा दुकानदारों ने 1 करोड़ रुपए से ज्यादा की बिक्री की। कंपनी अपने 30,000 मजबूत साझेदार रिटेलर समुदाय से इस आने वाले फेस्टिव सेल के दौरान बिक्री में 5 गुना वृद्धि की उम्मीद करती है क्योंकि उन्होंने उनके दैनिक व्यापार में तकनीक स्थापित की है, जिस वजह से वे चौबीसों घंटे ऑर्डर लेने में सक्षम हुए हैं। 

ये विक्रेता विभिन्न वर्गों के रेज से हैं और बंगलुरू, दिल्ली/एनसीआर, चेन्नई, मुंबई व हैदराबाद जैसे महानगरों के साथ ही जयपुर, अहमदाबाद और विशाखपट्नम व अन्य जैसे छोटे शहरों से हैं।

कंपनी के क्यूआर कोड्स ने साझेदार रिटेलर्स को उनके ऑफलाइन स्टोर में ग्राहकों के लिए समेकित रूप से उत्पाद खोजने और भुगतान करने की सुविधा देकर त्योहारी की मौजूदा भीड़ को मैनेज करने में भी सहयोग दिया हैं। इन रिटेलर्स ने ज्यादा भीड़ और ऑर्डर हासिल करने के लिए अपने ऑफलाइन मार्केटिंग कैम्पेन में पेटीएम मॉल के क्यूआर कोड का भरपूर फायदा उठाया है।

पेटीएम मॉल के सीओओ अमित सिन्हा ने कहा, हम अपने व्यापारिक साझेदारों के साथ काम करके और अपने संपूर्ण व्यापार का विकास करने की ओर सहयोग करके गौरवान्वित हैं। यह एक लेवल प्लेइंग का निर्माण करेगा, क्योंकि यह विश्वसनीय छोटे दुकानदारों को ऑनलाइन बेचने और उस रिटेल समावेश की लहर को बढ़ावा देने में सक्षम करेगा, जो देश के हर हिस्से को छुएगी।

पेटीएम मॉल ने हाल ही में पूरी हुई अपनी चार दिवसीय 'मेरा कैशबैक सेल' में एक प्रोत्साहजनक प्रतिक्रिया दर्ज की है। अब यह ऑनलाइन व ऑफलाइन में सहज रिटेल अनुभव प्रस्तुत करने के लिए अपने साझेदार रिटेलर्स के संयोजन से स्मार्टफोन्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, एपेरल व होम एप्लाइंसेज में इस बिक्री को जारी रखे हुए है। ये बिक्री पेटीएम मॉल ?रिटेल साझेदारों के ऑनलाइन व ऑफलाइन आउटलेट्स में क्षेत्र विशेष ऑफर देंगी; जिससे ग्राहक आने वाले क्षेत्रीय त्योहारों के पहले ही इस प्रकार के ऑफर पाने में सक्षम होंगे।

POPULAR ON IBN7.IN