त्योहारी मौसम में हर मिनट में 10 वाहन बेच रहा पेटीएम माल

पेटीएम मॉल ने ऑनलाइन-टू-ऑफलाइन (ओ2ओ) मॉडल के तहत ग्राहकों को अपने प्लेटफॉर्म पर अपने पसंदीदा दोपहिया वाहनों को बुक करने और अपने निकटतम स्टोर से आसान डिलिवरी पाने में सक्षम किया है। यह प्लेटफार्म मौजूदा त्योहारी मौसम में प्रति मिनट 10 वाहन तक बेच रहा है। पेटीएम ईकॉमर्स प्रा. लि. के पूर्ण स्वामित्व वाले पेटीएम मॉल ने 500 शहरों में 2,000 से ज्यादा ब्रांड अधिकृत दो-पहिया वाहनों के डीलर्स को सूचीबद्ध किया है। इन स्टोर्स में पेटीएम मॉल क्यूआर कोड्स लगाए गए हैं, जिससे ग्राहकों को अपने कैटलॉग को तुरंत ही स्कैन व ब्राउज करने की सुविधा मिलती है। इससे एक बड़ी इन्वेंट्री को मैनेज किए बिना उन्हें बिक्री बढ़ाने में मदद मिली है।

कंपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार, सुजुकी, यमाहा, हीरो मोटोकॉर्प, टीवीएस, महिन्द्रा, वेस्पा और अप्रिलिया जैसे ज्यादातर ऑटोमोटिव ब्रांड्स के साथ काम कर रहा है। अपने तरह के पहले उपक्रम में साझेदार डीलर इस त्योहारी मौसम के दौरान बिक्री या टेस्ट राइड डील्स बढ़ाने के लिए प्रिंट विज्ञापन, आउटडोर इंस्टॉलेशन और बीटीएल मार्केटिंग सामग्रियों जैसे विभिन्न मार्केटिंग माध्यमों में पेटीएम मॉल क्यूआर कोड्स का प्रयोग कर रहे हैं।

पेटीएम मॉल के मुख्य संचालन अधिकारी अमित सिन्हा ने कहा, "दोपहिया वाहनों की बुकिंग में हम बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। अभिनव ऑफलाइन टू ऑनलाइन मॉडल के माध्यम से, हम हर मिनट 10 दोपहिया वाहनों तक की बिक्री कर रहे हैं। इस त्योहारी मौसम की तेज मांग के दौरान अपने ग्राहकों को सेवाएं देने के लिए हमारे क्यूआर कोड्स हमारे साझेदार डीलरशिप्स को बेहतर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।"

POPULAR ON IBN7.IN